• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Churu में छात्र की मौत : होमवर्क नहीं करने पर शिक्षक ने सातवीं के बच्चे को लात-घूंसों से पीट-पीटकर मार डाला

|
Google Oneindia News

चूरू, 21 अक्टूबर। राजस्थान के चूरू जिले के सालासर पुलिस थाना इलाके के गांव कोलासर स्थित एक निजी स्कूल में शिक्षक ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। यहां पर शिक्षक ने सातवीं कक्षा के छात्र को होमवर्क नहीं करने पर लात घूंसों और डंडों से इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई।

स्कूल की मान्यता निलंबित करने के निर्देश

स्कूल की मान्यता निलंबित करने के निर्देश

आरोपी शिक्षक मनोज ढिढारिया स्कूल के ही संचालक बनवारी लाल का बेटा है। बच्चे की मौत के बाद शिक्षक को पुलिस ने हिरासत में लिया है। मामले में शिक्षा विभाग ने भी कार्रवाई की है। शिक्षामंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने स्कूल की मान्यता निलंबित करने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए हैं।

गणेश सातवीं कक्षा में पढ़ता था

गणेश सातवीं कक्षा में पढ़ता था

गांव कोलासर निवासी ओमप्रकाश ने चूरू जिले के सालासर पुलिस थाने में रिपोर्ट दी कि गांव में स्थित मॉडर्न पब्लिक स्कूल में उसका 13 वर्षीय बेटा गणेश सातवीं कक्षा में पढ़ता है। गणेश तीन भाई बहनों में सबसे छोटा था। बुधवार को गणेश स्कूल गया था।

शिक्षक मनोज ने घर पर फोन करके बताया

शिक्षक मनोज ने घर पर फोन करके बताया

स्कूल में सुबह सवा नौ बजे शिक्षक मनोज ने घर पर फोन करके बताया कि होमवर्क नहीं करने पर गणेश की पिटाई की गई थी, जिससे वह बेहोश हो गया। गणेश के माता-पिता स्कूल पहुंचे और आरोपी शिक्षक की गाड़ी से ही उसे अस्पताल पहुंचाया, मगर रास्ते में ही उसकी मौत हो गई थी।

मनोज के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज

मनोज के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज

सालासर पुलिस थाने के एसएचओ संदीप​ विश्नोई ने बताया कि पिता ओमप्रकाश की रिपोर्ट पर शिक्षक मनोज के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर तीन सदस्यीय मेडिकल बोर्ड से गणेश के शव का पोस्टमार्टम करवाया गया है। ओमप्रकाश ने आरोप लगाया है कि शिक्षक मनोज ने उसके बेटे को लात, घूंसों व डंसों से पीटा, जिसकी वजह से उसकी मौत हुई।

Comments
English summary
Class VII student dies after beating teacher at Modern Public School in Churu district of Rajasthan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X