• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पाक को मुंहतोड़ जवाब देने जा रहे BSF के जवान, ग्रामीणों ने तिलक लगाकर यूं किया विदा

|

SIKAR NEWS, सीकर। 14 फरवरी को जम्मू कश्मीर के पुलवामा हमले और 26 फरवरी को पीओके में आतंकी ठिकानों पर हुई एयर स्ट्राइक के बाद से भारत-पाकिस्तान के बीच माहौल तनावपूर्ण है। दोनों देशों की सरहद पर कभी भी जंग हो सकने जैसे हालात बने हुए हैं।

BSF Soldiers Welcome

ऐसे में ​पूरा हिन्दुस्तान देशभक्ति के रंग रंगा हुआ है। बॉर्डर इलाकों में ग्रामीण सेना के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े नजर आ रहे हैं, वहीं बॉर्डर की ओर जाने वाले मार्गों पर भी लोग देशभक्ति की मिसाल पेश कर रहे हैं। ऐसा ही एक नजारा राजस्थान के सीकर जिले में देखने को मिला है।

विंग कमांडर Abhinandan Varthaman की वापसी पर राजस्थान के युवाओं ने मनाया सबसे अनूठा जश्न

दरअसल, सीमा सुरक्षा बल के जवानों को काफिला सीकर जिले से गुजर रहा था। जवानों ने रात को एक जगह (सुरक्षा के लिहाज से जगह के नाम का उल्लेख नहीं किया जा रहा) ठहराव किया फिर दूसरे दिन शुक्रवार सुबह बॉर्डर के लिए रवाना हुए। जब इस बात का पता ग्रामीणों को लगा तो वे बड़ी संख्या में जवानों के पास पहुंचे। गांव की महिलाओं और युवतियों ने फौजियों के तिलकार्चन करके रवाना किया। बॉर्डर पर जाते जवानों को रास्ते में ग्रामीणों का सम्मान और अपनापन मिलने से जवान गदगद हो गए और उन्होंने कहा कि भारत के जवानों के प्रति​ लोगों की इसी तरह की सोच से उनका हौसला बढ़ता है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BSF Soldiers Welcome in Sikar By Villagers
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X