• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राजस्थान: लॉकडाउन में क्रिकेट खेल रहे युवकों ने पुलिस पर किया हमला, परिजनों ने भी बरसाए पत्थर

|

भरतपुर। कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण पर लगाम कसने के लिए लगाए गए लॉकडाउन की पालना करवाना पुलिस के लिए चुनौती बनता जा रहा है। लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले पुलिस पर हमला करने से भी नहीं चूक रहे हैं। ऐसा ही मामला राजस्थान के भरतपुर जिले के नगर पुलिस थाना इलाके में सामने आया है। यहां पर लॉकडाउन की पालना को लेकर गुरुवार सुबह करीब 8.50 बजे पुलिस गश्त करते हुए नगर कस्बे में बिडगमा चेक पोस्ट के पास से गुजर रही थी।

bharatpur

तब खेड़ली रोड पर खेतों में कुछ युवक क्रिकेट खेलते दिखाई दिए। इस पर थानाधिकारी ने गाड़ी को रुकवाकर क्रिकेट खेल रहे युवकों की समझाइश की। समझाने पर कुछ युवक चले गए, लेकिन पांच युवक वहां पर ही रुके रहे। जिनको पुलिस की ओर से कोरोनावायरस संक्रमण से बचाव करने के लिए घर पर ही रहने की समझाइश की गई लेकिन वह नहीं माने और पुलिस पर हमला कर दिया।

राजस्थान सीएम बोले-पाकिस्तान से आए लोग भी नहीं सोए भूखे, लॉकडाउन में उन्हें भी उपलब्ध करवाओ राशन

हमले में थाना अधिकारी सहित पुष्पेंद्र, योगेंद्र, शहाबुद्दीन घायल हो गए। सूचना पर अतिरिक्त जाब्ता मौके पर पहुंच कर हमलावरों को पकड़ लिया। जब पुलिस हमलावरों को लेकर आ रही थी तो हमलावरों के परिजनों ने भी पुलिस पर पथराव करते हुए लाठी-डंडों से हमला शुरू कर दिया। इस मामले में पुलिस ने सुंदर पुत्र मानसिंह (20), लाल सिंह पुत्र मानसिंह (38), डालचंद पुत्र मानसिंह(40), पप्पू पुत्र मानसिंह (28), मोतीलाल पुत्र मानसिंह (42), मान सिंह पुत्र अमरचंद (60), भूप सिंह पुत्र मानसिंह (35), रामप्यारी पत्नी मानसिंह (60), सुनीता पत्नी डालचंद (40), राम देवी पत्नी मोतीलाल (45) के खिलाफ राजकार्य में बाधा सहित धारा 144 के उल्लंघन करने का मामला दर्ज किया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
attack on Bharatpur police Many people arrested
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X