• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राजस्थान : धौलपुर पुलिस के सम्मान में बजीं तालियां, लोगों ने फ्लैग मार्च पर बरसाए फूल

|

धौलपुर। कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन लगाया गया है। इसी बीच लॉकडाउन का पालन करवाने के लिए धौलपुर में जिला कलेक्टर राकेश कुमार जायसवाल और एसपी मृदुल कच्छावा ने मोर्चा संभाला। जब वे सड़कों पर उतरे तो लोगों ने उनका ढोल नगाड़े बजाते हुए फूल की वर्षा कर स्वागत किया।

 24 जिलों में फैला कोरोना

24 जिलों में फैला कोरोना

इस स्वागत पर जिला कलेक्टर और एसपी ने कहा कि उन्हे इस बात की खुशी है कि लोग अपनी जिम्मेदारी को समझ रहे हैं। बता दें कि राजस्थान में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। प्रदेश के 24 जिलों में फैले कोरोना के 11 अप्रैल तक 678 पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं। धौलपुर में एक मामला सामने आया है।

 हर ओर से बरसे फूल

हर ओर से बरसे फूल

धौलपुर में जब कलक्टर-एसपी शहर के प्रमुख बाजारों में फ्लैग मार्च के लिए निकलें तो चारों तरफ से पूरे पुलिस बल पर फूल बरस रहे थे। लोग अपने घरों से उन पर फूलों की बारिश कर रहे थे। वहीं, कुछ लोगों ने एसपी और डीएम का फूलों की माला पहना कर भी स्वागत किया। एसपी ने कहा इस स्वागत से पूरी टीम का हौसला बढ़ा है।

भीलवाड़ा में भी दिखा था ऐसा नजारा

भीलवाड़ा में भी दिखा था ऐसा नजारा

बता दें कि राजस्थान के सबसे पहले कोरोना हॉटस्पॉट भीलवाड़ा में तीन अप्रैल के महा कर्फ्यू के दौरान निकाली गई पुलिस की रैली पर लोगों ने पुष्प वर्षा की। भीलवाड़ा में अब तक 28 पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं। दो कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत हो गई। शेष अन्य सभी पॉजिटिव मरीज ठीक हो चुके हैं।

BIKANER : शादी का चूड़ा उतार डॉ. अनिसा ने पहनी PPT किट, जानिए कोरोना वॉरियर की स्टोरी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rajasthan: applause in honor of police, people showered flowers on flag march
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X