• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Pratapgarh Accident : एक ही परिवार से एक साथ उठी 7 अर्थी तो रो पड़ा राजस्थान का पूरा रामदेवजी गांव

|

Pratapgarh News, प्रतापगढ़। वे दुल्हन को घोड़ी पर बैठाकर बिंदौरी में नाच रहे थे। सड़क किनारे चल रह थे। इसी दौरान यमराज बनकर आए ट्रक ने रौंद डाला और देखते ही देखते 13 की मौत हो गई। बेटी की शादी का माहौल मातम में बदल गया। सोमवार रात को राजस्थान के चितौड़गढ़-प्र​तापगढ़ नेशनल हाईवे 113 पर रामदेवजी गांव में हुए इस हादसे में दुल्हन समेत 34 लोग घायल भी हुए हैं।

7 people of a family cremation together in Pratapgarh rajasthan

13 मृतकों में से 7 सात मृतक गांव रामदेवजी के एक ही परिवार के रहने वाले थे। मंगलवार दोपहर को सात अर्थियां एक साथ उठी तो पूरा रामदेवजी गांव रो पड़ा। सभी का एक साथ ही अंतिम संस्कार किया गया।

बारात रास्ते से लौटी

जानकारी के अनुसार गांव रामदेवजी निवासी रेखा पुत्री रतनलाल गाड़ोलिया लोहार की शादी होनी थी। सोमवार रात को वधू पक्ष की ओर से उसकी बिंदौरी निकालने का कार्यक्रम रखा गया था। चितौड़गढ़ के ईंटाली से रात करीब 11 बजे बारात आनी थी। बारात पहुंचने से पहले से हादसा हो गया। हादसे की सूचना पर बारात बीच रास्ते से ही लौट गई।

Rajasthan Accident : 13 मौतों के बाद NH 113 पर मचा बवाल, यहां बिंदौरी में बिछ गई थी लाशें

शवों की शिनाख्त भी मुश्किल

बेकाबू ट्रक ने बिंदौरी में शामिल करीब सौ लोगों को कुचल दिया था। हादसा इतना भयंकर था कि शवों की शिनाख्त करना भी मुश्किल हो गया था। प्रतापगढ़ एसपी अनिल कुमार ने बताया कि हादसे के बाद शवों की शिनाख्त करने में काफी दिक्कत आई। ट्रक को जब्त कर लिया गया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
7 people of a family cremation together in Pratapgarh rajasthan
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X