• search
रायपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

छत्तीसगढ़ः पिछले 24 घंटे में 1910 कोरोना संक्रमण के मामले आए सामने

|
Google Oneindia News

रायपुर। छत्तीसगढ़ में दिन-प्रतिदिन कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। इसी क्रम में मंगलवार को कोरोना के 1910 नए संक्रमित सामने आये, जिसमें से रायपुर में 507 पॉजिटिव मिले हैं। इसके अलावा पिछले 24 घंटे में राजधानी के 9 लोगों समेत प्रदेश में 20 मरीजों की मौत हो गई है। इन नए मामलों के साथ ही प्रदेश में सक्रिय संक्रमितों की संख्या 10 हजार के पार हो चुकी है, जबकि एक मार्च को केवल 2200 एक्टिव मरीज थे। केवल 23 दिनों में मरीजों की संख्या 8247 बढ़ गई है। नए केस के साथ रायपुर जिले में कोरोना मरीजों की संख्या भी अब 60 हजार के पार पहुंच गई है।

chhattisgarh corona update 1910 new corona case

प्रदेश में इस साल की शुरुआत में सक्रिय मरीजों की संख्या 11 हजार पर पहुंच गई थी। उसके बाद से इस तरह की स्थिति बनी हुई है। वहीं प्रदेश में वैक्सीन के संकट को देखते हुए बुधवार, 24 मार्च को प्रदेश में कोविशील्ड वैक्सीन के 5.26 लाख डोज आ रहे हैं। बता दें कि स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा था कि अगर केंद्र से वैक्सीन नहीं आई तो प्रदेश में टीकाकरण रोकना पड़ सकता है।

इसे ध्यान में रखते हुए प्रदेश सरकार ने केंद्र से वैक्सीन के 12 लाख डोज मांगे थे। बुधवार को आने वाली खेप से शनिवार तक वैक्सीन का संकट नहीं रहेगा। स्टेट वैक्सीन स्टोर में कोविशील्ड वैक्सीन फिलहाल खत्म है।

कोरोना की स्थिति को लेकर मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने की समीक्षा बैठक, जिला अधिकारियों को दिए ये निर्देशकोरोना की स्थिति को लेकर मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने की समीक्षा बैठक, जिला अधिकारियों को दिए ये निर्देश

Comments
English summary
chhattisgarh corona update 1910 new corona case
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X
Desktop Bottom Promotion