• search
रायपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

रायपुरः लॉकडाउन के 40 दिन बाद खुला ठेका तो जमकर पी ली शराब, हो गई मौत

|

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के दीपक कॉलोनी में राजेंद्र नगर के रहने वाले एक व्यक्ति की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। बीते बुधवार को 45 वर्षीय जीवन लालवानी का शव बरामद किया गया। बताया जा रहा है कि मृतक युवक शराब पीने का आदी था। 40 दिन के लॉकडाउन के चलते उसे शराब नहीं मिली थी। लेकिन बीते 4 मई को जब शराब की दुकान खुली तो उसने जमकर शराब पी ली। इस बात की आशंका जताई जा रही है कि ज्यादा शराब पीने से उसके मौत हो गई। मृतक का शव घर के बिस्तर पर पड़ा मिला।

chattisgarh rapur man died in suspicious condition

मौत की सूचना मिलते ही राजेंद्र नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। शव का पंचनामा कराकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। थाना प्रभारी संजय पुंढीर ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि युवक की मौत की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम दीपक कॉलोनी पहुंची थी। इसके बाद टीम ने जीवन लालवानी के शव का पंचनामा भरने के बाद लाश पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। साथ हीउन्होंने कहा कि जब तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आ जाती मौत के कारण की स्पष्ट जानकारी नहीं मिलेगी। मृतक से जुड़े लोगों से पूछताछ की गई है।

बता दें कि छत्तीसगढ़ में 40 दिन बाद शराब की दुकानें खुलने पर अपराध का ग्राफ भी बढ़ा है। बीते 5 मई को जांजगीर जिले में एक युवक ने शराब पीने के बाद अपनी ही मां को पीट-पीटक मौत के घाट उतार दिया था। हालांकि पुलिस ने हत्यारोपित युवक को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इसके अलावा जशपुर में एक युवक का अपने पिता से शराब के नशे में विवाद हो गया।

इस युवक पर भी पिता की कुल्हाड़ी मारकर हत्या करने का आरोप लगा है। इसके अलावा प्रदेश में सड़क हादसों के मामले भी शराब की दुकान खुलने के बाद बढ़े हैं। 4 मई को ही कुम्हारी में एक सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई।

Vizag gas leak: गैस लीक पर काबू पाया गया, 8 की मौत, 800 लोग अस्पताल में भर्ती

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
chattisgarh rapur man died in suspicious condition
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X