• search
रायबरेली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Raebareli: नमकीन खाने से तीन बच्चियों की हुई मौत, जनरल स्टोर से खरीदकर लाईं थी

|
Google Oneindia News

रायबरेली, 17 अक्टूबर: खबर उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले से है। यहां नमकीन खाने से तीन बच्चियों की मौत हो गई। बच्चियों की मौत होने से परिवार में कोहराम मच गया। बताया जा रहा है कि शनिवार को तीनों ने मोहल्ले के ही जनरल स्टोर से लाई नमकीन खरीदकर खाई थी। जिसके बाद उन्हें उल्टियां होने लगी। बच्चियों की तबियत खराब होने पर परिजनों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान तीनों ने दम तोड़ दिया।

three girls no more due to eating namkeen in Raebareli

सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों बच्चियों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के भेजा गया है। उधर, जनरल स्टोर के दुकानदार और उसके दो बेटों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। यह मामला ऊंचाहार थानाक्षेत्र के मिर्जा इनायतउल्लाहपुर का है। प्राप्त समाचार के मुताबिक, यहां रहने वाली वैष्णवी (10), विधी (7) और पीहू (5) शनिवार सुबह संदीप जनरल स्टोर से नमकीन खरीदकर लाईं थी। नमकीन खाते ही तीनों की हालत बिगड़ गई। परिवार वाले तीनों को सीएचसी ले गए, जहां डॉक्टरों ने वैष्णवी को मृत घोषित कर दिया।

तो वहीं, गंभीर हालत होने पर विधी और पीहू को जिला अस्पताल रेफर किया। जिला अस्पताल पहुंचने पर पीहू ने भी दम तोड़ दिया। वहीं, देर रात इलाज के दौरान विधि की भी मौत हो गई। वैष्णवी और पीहू की मौत के बाद परिवार वालों ने करीब 3 बजे उनके शवों को पुलिस को बिना सूचना दिए ही दफना दिया। जिला प्रशासन को मामले की जानकारी हुई तो हड़कंप मच गया। तत्काल एसडीएम ऊंचाहार पुलिस फोर्स के साथ गोकना घाट पहुंचे। उन्होंने शवों को कब्र से बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं, संदीप जनरल स्टोर से एफएसडीए की टीम ने सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा। एसडीएम ने बताया कि मामले की गहराई से पड़ताल की जा रही है।

ये भी पढ़ें:- 2022 में सपा कैसे पार करेगी 300 सीट का आंकड़ा? अखिलेश यादव ने बताया फॉर्मूलाये भी पढ़ें:- 2022 में सपा कैसे पार करेगी 300 सीट का आंकड़ा? अखिलेश यादव ने बताया फॉर्मूला

Comments
English summary
three girls no more due to eating namkeen in Raebareli
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X
Desktop Bottom Promotion