• search
रायबरेली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

रायबरेली हत्याकांड: प्रेमिका को बेहोश कर बांधे हाथ-पैर, फिर बैग में भरकर लगा दी आग

|

रायबरेली। यूपी के रायबरेली में एक फरवरी को मिली युवती की अधजली लाश के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। एसपी ने बताया कि मामले में मुख्य आरोपी सहित हत्या में सहयोग करने वाली युवती व एक साथी को गिरफ्तार कर लिया गया है। अभी भी एक अभियुक्त पुलिस की गिरफ्त से दूर है। हत्या में प्रयोग कि जाने वाली गाड़ी, क्लोरोफार्म की खाली शीशियां और एक पेट्रोल का खाली केन भी बरामद किया गया है।

प्रेम प्रसंग का था मामला

प्रेम प्रसंग का था मामला

एक फरवरी को रायबरेली के हरचंदपुर थाना क्षेत्र के सब्जी मंडी निवासी दिलीप गुप्ता की बेटी अंशिका गुप्ता का अधजला शव शोरा गांव के पास जंगल में मिला था। परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने अंशिका की अपहरण की सूचना देने वाली सहेली अंजली श्रीवास्तव को हिरासत में लेकर पूछताछ की। अंजली ने बताया कि अंशिका अमेठी जिले के निवासी अतुल गुप्ता पर शादी करने का दबाव बना रही थी, जबकि अतुल की शादी दूसरी जगह तय हो गई थी। 25 फरवरी को उसकी शादी होनी थी।

प्रेमी ने रची हत्या की साजिश

प्रेमी ने रची हत्या की साजिश

एसपी स्वप्निल ममगई ने बताया कि आंशिका शादी में कोई व्यवधान उत्पन्न ना कर दे, इ​सलिए अतुल गुप्ता ने अपने साथियों के साथ मिलकर युवती की हत्या की साजिश रच डाली। उसने अंशिका की सहेली को भी इस साजिश में शामिल कर लिया। योजना बनाकर अंशिका की सहेली अंजली से उसकी लोकेशन ली और अपने साथियों ललित और धीरू के साथ मिलकर अंशिका को शादी का झांसा देकर अपने साथ ले गए। रास्ते मे क्लोरोफार्म सुंघाकर युवती को बेहोश कर दिया और एक बाग में हाथ पैर बांधकर जिंदा जलाकर मौके से फरार हो गए।

प्रेमी, सहेली सहित तीन गिरफ्तार

प्रेमी, सहेली सहित तीन गिरफ्तार

एसपी ने बताया कि अतुल गुप्ता सहित हत्या की साजिश में शामिल युवती अंजली और एक साथी को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं, अभी भी एक अभियुक्त फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। वहीं, हत्या में प्रयोग कि जाने वाली गाड़ी, क्लोरोफार्म की खाली शीशियां और एक पेट्रोल का खाली केन भी बरामद किया गया है।

रायबरेली: युवती का अधजला शव मिलने से हड़कंप, बंधे थे हाथ-पैर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
raebareli bsc student murder case solved three arrested
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X