• search
रायबरेली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बुलंदशहर से बिहार साइकिल से जा रहा था श्रमिक, हाईवे पर रौंदते हुए निकली तेज रफ्तार इनोवा

|

रायबरेली। साइकिल से बुलंदशहर से अपने घर बिहार जनपद जा रहे श्रमिक को रायबरेली जिले के हरचंदपुर थाना क्षेत्र के डिडौली के पास एक तेज रफ्तार इनोव कार ने टक्कर मार दी। हादसे में श्रमिक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, गाड़ी और ड्राइवर को अपने कब्जे में लेकर के पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

migrant worker crushed by high speed car in raebareli

बुलंदशहर से बिहार के लिए निकला था शिव कुमार

बताया जा रहा है कि बुलंदशहर के सिकंदराबाद इंडस्ट्रियल एरिया में मजदूरी करने वाला शिव कुमार दास अपने तीन अन्य साथियों के साथ बुलंदशहर से साइकिल से बिहार जाने के लिए निकला था। शिव कुमार व उनके साथी को पहले रायबरेली पुलिस ने चाय व नाश्ता करवाया था, पर घर जाने की जल्दी में शिव अपने साथियों को छोड़कर साइकिल से आगे निकल गया।रायबरेली के हरचंदपुर थाने के डिडौली के पास एक तेज रफ्तार इनोवा कार ने उसे टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। पुलिस कहना है कि गाड़ी की ब्रेक फेल हो जाने से यह हादसा हुआ है। कार सवार लुधियाना से रायबरेली आ रहा था।

लगातार हो रहे हादसे

बता दें, कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को लेकर हुए लॉकडाउन में दूसरे जनपदों व प्रान्तों में फंसे श्रमिकों को उनके घर पहुंचाने के लिए सरकार ने पहले बस सेवा फिर श्रमिक एक्सप्रेस ट्रेन शुरू की। लेकिन कुछ ऐसे श्रमिक हैं जो घर जाने की जल्दी में सैकड़ों, हजारों किलोमीटर की यात्रा या तो पैदल या साइकिल या लिफ्ट लेकर कर रहे हैं। ये यात्रा कुछ लोगों के लिए आखिरी यात्रा साबित हो रही है। बीते दिनों महाराष्ट्र के औरंगाबाद में बड़ा हादसा हुआ था, जहां रेलवे ट्रैक पर सो रहे श्रमिकों को मालगाड़ी ने रौंदा दिया था।

प्रतापगढ़: बस में चढ़ रहे श्रमिक को अफसर ने मारी लात, VIDEO शेयर कर सपा ने कही यह बात

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
migrant worker crushed by high speed car in raebareli
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X