• search
रायबरेली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

यूपी के सरकारी स्कूल में बच्चों से उठवाया मलबा, वीडियो आया तो बीएसए ने दिए जांच के आदेश

|

रायबरेली. उत्तर प्रदेश में रायबरेली के एक सरकारी स्कूल में बच्चों से मलबा ढुलवाया गया। इसका वीडियो सामने आने के बाद बीएसए ने जांच के आदेश दिए हैं। संवाददाता के अनुसार, यह स्कूल है ऊंचाहार तहसील अंतर्गत रोहनियां ब्लॉक ​स्थित सरेनी प्राथमिक स्कूल।

Children throwing debris from their school, video goes to viral

जिले के ऊंचाहार तहसील अंतर्गत रोहनियां ब्लाक के प्राथमिक विद्यालय सरेनी में स्कूल के जिम्मेदार छोटे-छोटे बच्चों से स्कूल में पढ़ने के बजाय मलबा ढुलवा रहे थे। यह सब कैमरे में कैद हो गया। इस पर अभिभावक भी गर्म हो गए कि वो अपने बच्चों का भविष्य संवारने के लिए विद्यालय में भेजते हैं। लेकिन उनके नौनिहालों से पढाई के बजाय मजदूरी करायी जा रही है। दरअसल, रोहनिया ब्लाक के प्राथमिक विद्यालय सरेनी में एक पुराने भवन को गिराया गया था।

वहां के जिम्मेदार अध्यापक ने मलबा ठिकाने लगाने के लिए स्कूली बच्चों से मजदूरी करवाई। विद्यालय का गेट बंद करके छात्रों से मजदूरी करवाने का वीडियो सामने आने के बाद बीएसए पीएन सिंह ने मामले की जांच खंड शिक्षाधिकारी को दिया है। जिसकी रिपोर्ट तीन दिन के भीतर देने के आदेश दिए गए हैं।

कक्षा-1 में पढ़ रहे अथर्व का IQ है 190, हरियाणा के कौटिल्य से भी तेज है इसका दिमागकक्षा-1 में पढ़ रहे अथर्व का IQ है 190, हरियाणा के कौटिल्य से भी तेज है इसका दिमाग

English summary
Children throwing debris from their school, video goes to viral
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X