• search
रायबरेली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

युवक ने लिखा पीएम मोदी को ईमेल, कहा- 'मानव बम' बनकर करूंगा पाकिस्तान पर हमला

|

रायबरेली। जम्मू कश्मीर के पुलवामा (Pulwama Blast) में सीआरपीएफ (CRPF) के काफिले पर हुए आतंकी हमला के बाद रायबरेली के एक युवक ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ईमेल किया है। युवक ने ईमेल के जरिए पाकिस्तान पर हमला करने की इजाजत मांगी हैं। युवक ने मेल में लिखा है कि अगर पीएम मोदी इजाजत देते है तो मैं मानव बम बनकर पाकिस्तान पर हमला करने को तैयार हूं।

A youth from Rae Bareli emailed to PM Narendra Modi

ईमेल भेजने वाला युवक रायबरेली जिले के लालगंज कोतवाली क्षेत्र के रणगांव का रहने वाला धर्मेंद्र सिंह है। धर्मेंद् ने भी अपनी भावनाओं को प्रधानमंत्री को ईमेल के जरिए भेजा है। सेवानिवृत्ति सैनिक के बेटे धर्मेंद्र सिंह लिखते हैं कि जवानों की शहादत का बदला लेने के लिए वह भी मानव बम बनने को तैयार हैं। यदि उन्हें बारूद दे दिया जाए तो वह भी अपना जीवन बलिदान कर जवानों की शहादत का बदला ले सकते हैं। भले ही उनकी यह गुहार कानून के खिलाफ हो लेकिन उनकी भावना को देखा जाए तो वह देश के आन बान शान पर मर मिटने को तैयार है।

क्या लिखा है ईमेल में

A youth from Rae Bareli emailed to PM Narendra Modi

सड़कों पर उतर आक्रोशित लोग

पुलवामा आतंकी हमले में सीआरपीएफ के जवानों की शहादत से आहत और आक्रोशित उत्तर प्रदेश के लोग सड़कों पर उतर आये है। आतंकी हमले में सीआरपीएफ के शहीद हुए सर्वाधिक जवान उत्तर प्रदेश के शहीद हुए हैं। इनमें यूपी के 12 जवानों ने अपनी शहादत दी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 25-25 लाख रुपये आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है। साथ ही जवानों के परिजनों में से किसी एक को सरकारी नौकरी देने का ऐलान किया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A youth from Rae Bareli emailed to PM Narendra Modi
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X