• search
पंजाब न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Sunny deol gumshuda Poster: भाजपा MP सनी देओल को लापता बताते पोस्‍टर, जानें क्‍यों हुआ ऐसा

Google Oneindia News

Sunny Deol Missing Poster: बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल, जो कि पंजाब के गुरदासपुर से सांसद हैं, उन्‍हें कुछ स्‍थानों पर "लापता" बता दिया गया। सनी देओल के चेहरे वाले पोस्‍टर पंजाब के पठानकोट में कई जगह चिपके नजर आ रहे हैं। उन पोस्‍टरों पर लिखा गया है- 'गुमशुदा की तलाश'। सनी देओल को लापता बताने वाले पोस्‍टर आज शहर के कई घरों, रेलवे स्टेशनों, यहां तक कि कार जैसे वाहनों पर भी नजर आए।

पंजाब में सनी देओल को

पंजाब में सनी देओल को "लापता" बताते पोस्टर

पंजाब के पठानकोट में स्थानीय लोगों का कहना है कि, इस तरह से पब्लिक देओल के खिलाफ गुस्‍सा जता रही है। दरअसल, सनी देओल ने भाजपा ज्‍वॉइन करके सियासत में कदम रखा और फिर 2019 का लोकसभा चुनाव भी भाजपा के टिकट पर जीत लिया। हालांकि, सांसद बनने के बाद वह अपने संसदीय क्षेत्र गुरदासपुर में बेहद कम ही रहे। समाचार एजेंसी एएनआई ने कुछ स्‍थानीय लोगों के हवाले से लिखा, "सांसद बनने के बाद, सनी देओल कभी गुरदासपुर नहीं आए। वह खुद को पंजाब का बेटा कहते हैं, लेकिन उन्होंने कोई औद्योगिक विकास नहीं किया है, एमपी फंड भी आवंटित नहीं किया है, और सांसद होने के बावजूद केंद्र सरकार की कोई योजना यहां नहीं लाई गई है।,"

'काम नहीं करना चाहते तो इस्‍तीफा दे दें'

'काम नहीं करना चाहते तो इस्‍तीफा दे दें'

सनी देओल को लापता बताने वाले पोस्टर चिपकाने वालों का कहना है कि देओल सांसद बनने के बाद कभी गुरदासपुर नहीं आए। कई गुस्साए स्थानीय लोगों ने कहा कि अगर सनी देओल काम नहीं करना चाहते हैं तो उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए। एक युवक बोला, "हमें वे अपने इलाके में कभी दिखे ही नहीं। अगर वह काम नहीं करना चाहते हैं, तो उन्हें अपना इस्तीफा दे देना चाहिए।"

निर्वाचन क्षेत्र में बेहद कम ही दिखे

निर्वाचन क्षेत्र में बेहद कम ही दिखे

जब से सनी देओल निर्वाचन क्षेत्र से सांसद चुने गए हैं, वे प्रतिद्वंद्वी राजनीतिक दलों की आलोचना झेल रहे हैं। अभिनेता से राजनेता बने सनी ने गुरदासपुर-पठानकोट खंड का पिछली बार सितंबर 2020 में दौरा किया था, जब उन्होंने वरिष्ठ अधिकारियों से मुलाकात कर कोविड-19 महामारी और अन्य मुद्दों पर चर्चा की थी। उन्होंने आम जनता के चुनिंदा लोगों से भी मुलाकात की थी। हालिया दौरा उनकी पिछली यात्रा के छह महीने बाद हुआ था। हालांकि, उन्होंने जनता तक पहुंचने से परहेज किया, क्योंकि उस वक्‍त तीन कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों में गुस्सा बढ़ रहा था।

Pullu: दिव्‍यांग बच्‍चे के संघर्ष की कहानी दिखाएगी यह फिल्‍म, कृष्णनगरी मथुरा में हो रही शूटिंगPullu: दिव्‍यांग बच्‍चे के संघर्ष की कहानी दिखाएगी यह फिल्‍म, कृष्णनगरी मथुरा में हो रही शूटिंग

चुनावी कैंपेन से भी किया किनारा

चुनावी कैंपेन से भी किया किनारा

इसी साल पंजाब विधानसभा चुनावों में भी सनी भाजपा उम्मीदवारों और सहयोगियों के लिए प्रचार करने नहीं निकले, बावजूद इसके कि उनकी सेलिब्रिटी की छवि के कारण चुनावी अभियान में उनकी बड़ी पूछ थी। पूरे माझा क्षेत्र में, भाजपा केवल एक सीट-पठानकोट को सुरक्षित कर सकी। इस सीट से भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अश्विनी शर्मा विधायक चुने गए।

Comments
English summary
‘Sunny deol gumshuda‘ Posters In Pathankot punjab, why seen "Missing" posters of BJP MP and Bollywood actor Sunny Deol
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X