• search
पंजाब न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

फोन कर प्रेमिका ने प्रेमी को बुलाया घर फिर मां को लगी भनक तो बेटी को भगाकर लड़के के साथ...

|

संगरूर। पंजाब के संगरूर जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां प्रेमिका की मां ने प्रेमी को जिंदा जलाने की कोशिश की। दरअसल, प्रेमिका के फोन करने पर प्रेमी उसके घर पहुंचा लेकिन वह खुद घर से बाहर थी। इस दौरान प्रेमी ने उसे फोन किया तो उसने कहा कि वह पहुंच रही है। इसके बाद प्रेमी उसका इंतजार करने लगा।

फोन कर लड़की ने लड़के को घर पर बुलाया

फोन कर लड़की ने लड़के को घर पर बुलाया

इसी दौरान प्रेमिका भी घर पहुंच गई। इस बात की भनक जैसे ही लड़की की मां को लगी कि उसकी बेटी के साथ उसका प्रेमी भी है तो वह आगबबूला हो गई। वह बेटी से मारपीट करने लगी और उसे घर से बाहर निकाल दिया। इसके बाद मां ने प्रेमी पर तेल छिड़ककर उस पर आग लगा दी।

मां को लगी प्रेमी की भनक

मां को लगी प्रेमी की भनक

इस दौरान युवक ने कैसे भी घर से भागकर अपनी जान बचाई। यह घटना 12 मार्च की है। घटना के दौरान बुरी तरह झूलसे युवक को ग्रामीणों ने अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां से उसे राजिंदरा अस्पताल भेज दिया गया। यहां भी हालत नाजुक होने के चलते पीजीआई रेफर कर दिया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

मां ने प्रेमी पर फेंके तेल और लगा दी आग

मां ने प्रेमी पर फेंके तेल और लगा दी आग

पुलिस क दिए बयान में युवक गुरध्यान सिंह ने बताया कि वह वाहन मैकेनिक है। उसका एक लड़की से पिछले कई सालों से प्रेम संबंध है। 12 मार्च को लड़की ने फोन कर मिलने के लिए अपने घर बुला लिया। जब वह प्रेमिका के घर गया तो वह अपने घर पर नहीं थी। लड़की ने उसे फोन कर कहा कि वह घर आ रही है। घर पहुंचने पर लड़की की मां ने उससे मारपीट की और घर से बाहर निकाल दिया तथा उस पर तेल डालकर आग लगा दी।

पुलिस ने दर्ज किया मामला

पुलिस ने दर्ज किया मामला

गुरध्यान सिंह ने पुलिस को बताया कि आग लगने के बाद वह भागा । लोगों ने पानी डालकर आग बुझाई। किसी ने एंबुलेंस 108 को फोन किया। थाना प्रभारी राजेश कुमार मल्होत्रा ने बताया कि गुरध्यान सिंह के बयानों के आधार पर लड़की की मां शिंदर कौर के खिलाफ इरादा-ए-कत्ल का मामला दर्ज कर लिया गया है।

पंजाब में CoronnaVirus के चलते विदेश से लौटे IAS और IPS को घर में रहने का आदेश

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
punjab sangrur woman tried to burnt alive her daughter lover
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X