• search
पंजाब न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

पूर्व MLA गुलजार सिंह रणिके बोले- मुझे खतरा है, सरकार ने सिक्योरिटी वापस ली, कहा- कोई खतरा नहीं

By Vijay Singh
Google Oneindia News

चंडीगढ़। पंजाब में पूर्व विधायक गुलजार सिंह रणिके को पंजाब सरकार सिक्योरटी नहीं देना चाहती। गुलजार ने खुद को खतरा बताया था। हालांकि, उन्हें सरकारी खर्च पर सुरक्षा देने से पंजाब सरकार ने इनकार कर दिया है। इस बार में पंजाब सरकार ने जवाब दायर कर कहा है कि, ​स्थिति पर विचार करने के बाद ही उनकी सिक्योरिटी वापस ली गई है। उन्हें कोई खतरा नहीं है।

 Punjab government withdrew the security of Former MLA Gulzar Singh Ranike, says- all is well

यह मामला अब जस्टिस अनिल खेत्रपाल के समक्ष पहुंच गया है। एआईजी सिक्योरिटी वरिंदर पाल सिंह का जवाब को रिकॉर्ड पर लेने के बाद जस्टिस अनिल खेत्रपाल ने सुनवाई 11 जुलाई तक स्थगित कर दी है। पंजाब सरकार ने जवाब दायर कर कहा है कि, बिना किसी खतरे के सिक्योरिटी जारी नहीं रखी जा सकती है। इसीलिए वीरवार को पंजाब सरकार ने सरकारी खर्च पर सिक्योरिटी देने से इनकार कर दिया है।

चीन बॉर्डर पर शत्रुतापूर्ण कार्रवाई की नींव बना रहा है, हमारी सरकार की ये अनदेखी देश से विश्वासघात: राहुल गांधीचीन बॉर्डर पर शत्रुतापूर्ण कार्रवाई की नींव बना रहा है, हमारी सरकार की ये अनदेखी देश से विश्वासघात: राहुल गांधी

GST मोबाइल विंग ने बिना बिल स्क्रैप की 4 गाड़ियां पकड़ीं
पंजाब में जीएसटी मोबाइल विंग ने बिना बिल वाले स्क्रैप से लदी 4 गाड़ियां पकड़ी हैं। बताया जा रहा है कि, मोबाइल विंग के स्टेट टैक्स आफिसर्स ने विभिन्न जगह पर नाकेबंदी करके इन गाड़ियों को रोक बिल चेक किए थे। जिसमें जम्मू-कश्मीर, गुरदासपुर, हर्षोवाल, रईया से आई हुई गाड़ियों को पकड़ मोबाइल विंग में खड़ा किया गया है। इन गाड़ियों में करीब 20 टन स्क्रैप लदा हुआ है। विंग की तरफ से माल की इवैल्युएशन करवा जुर्माना वसूला जाएगा। माना जा रहा है कि, यहां स्क्रैप में टैक्स चोरी जोरों पर है।

मालूम हो कि, मोबाइल विंग की तरफ से सबसे ज्यादा जुुर्माना स्क्रैप से ही वसूला जा रहा है। जिसमें कुल पैनलटी में से 60 से लेकर 70 फीसदी जुर्माना आयरन स्क्रैप से ही आ रहा है। इसके अलावा मोबाइल विंग की टीम ने वीरवार शाम को रेलवे स्टेशन से 6 नग कब्जे में लिए हैं। इनमें बिना बिल का करीब 6 क्विंटल काॅपर जम्मू तवी ट्रेन से भेजा जाना था।

Comments
English summary
Punjab government withdrew the security of Former MLA Gulzar Singh Ranike, says- all is well
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X