India
  • search
पंजाब न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

पंजाब: DC अब वेबएक्स एप से सुनेंगे आमजन की शिकायतें, जानिए क्या है तरीका?

By Vijay Singh
|
Google Oneindia News

गुरदासपुर। पंजाब में सनी देओल के संसदीय क्षेत्र गुरदासपुर में डीसी मोहम्मद इश्फाक अब आमजन की शिकायतें वेबएक्स एप से भी सुनेंगे। जिले के लोग ऑनलाइन बैठक में भाग लेने के लिए अब अपने मोबाइल में वेब बॉक्स एप डाउनलोड कर और लिंक https://dcofficegurdaspur.my.webex.com/meet/dcgsp पर जाकर मीटिंग संख्या 1589213224। भरकर ऑनलाइन मीटिंग में भाग ले सकते हैं।

Punjab: DC will now hear the complaints of public through WebEx app

मालूम हो कि, डीसी लगातार जिले के लोगों की शिकायतों को दूर करते रहते हैं, इसके माध्यम से लोग अपने घरों से अपनी शिकायतों या शिकायतों का समाधान प्राप्त कर रहे हैं। डीसी के साथ ऑनलाइन बैठक का लिंक अब बदल गया है, यानी पहले बैठक जूम एप के जरिए होती थी, लेकिन अब बैठक वेबएक्स एप के जरिए हो रही है।

राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा कानून लागू करने में ओडिशा नं-1, जानिए कौन से राज्य हैं दूसरे-तीसरे नंबर पर?राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा कानून लागू करने में ओडिशा नं-1, जानिए कौन से राज्य हैं दूसरे-तीसरे नंबर पर?

डीसी मोहम्मद इश्फाक ने कहा कि, जिला प्रशासन लोगों की समस्याओं के समाधान के लिए वचनबद्ध हैं और दूर-दूर से लोग घर बैठे ही उनकी समस्याओं का समाधान कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि जिले के लोग प्रतिदिन सुबह 11 बजे से दोपहर 12 बजे तक सोमवार से शुक्रवार अपनी शिकायतें ऑनलाइन दर्ज करा सकते हैं।

Comments
English summary
Punjab: DC will now hear the complaints of public through WebEx app
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X