• search
पंजाब न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कैग की रिपोर्ट पर AAP की प्रतिक्रिया, पंजाब को चलाने में नाकाम रहे हैं कैप्टन अमरिंदर सिंह

|

चंडीगढ़। कैग की एक रिपोर्ट को लेकर आम आदमी पार्टी ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर निशाना साधा है। पंजाब विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष हरपाल सिंह चीमा ने कहा है कि कैग की रिपोर्ट ने ये साबित कर दिया है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह पंजाब को चलाने में नाकाम साबित रहे हैं। आपको बता दें कि विधानसभा में पेश की गई कैग की रिपोर्ट के मुताबिक, पंजाब में शिक्षा में 2 प्रतिशत और स्वास्थ्य पर खर्च में 0.63 प्रतिशत की कमी आई है। आम आदमी पार्टी ने अब इसको लेकर कहा है कि इससे पता चलता है कि कैप्टन सरकार को लोगों की शिक्षा और स्वास्थ्य की कितनी चिंता है।

Amrinder singh

कैप्टन ने जनता से किया एक भी वादा पूरा नहीं किया- AAP

कैग की रिपोर्ट के अनुसार, मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बाकि राज्यों की तुलना में शिक्षा और स्वास्थ्य पर काफी कम पैसा खर्च किया है। इतना ही नहीं सरकार ने विकास कार्यों पर भी कम खर्च किया है। आम आदमी पार्टी का आरोप है कि कैप्टन पंजाब को अंधकार की तरफ ले जा रहे हैं। चीमा ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब की सत्ता में आने के लिए लोगों से कई वादे किए थे, लेकिन चार वर्ष हो गए, एक भी वादा पूरा नहीं किया। चीमा ने आगे कहा कि कांग्रेस की सरकार ये चाहती ही नहीं है कि पंजाब की जनता स्वस्थ रहे और शिक्षित बने। मुख्यमंत्री ने तो पंजाब माफियाओं के हाथ में सौंप दिया है और खुद माफिया साम्राज्य को चला रहे हैं।

ये भी पढ़ें: कौन हैं मानसी सहगल, किस वजह से हुईं AAP में शामिल, जानिएये भी पढ़ें: कौन हैं मानसी सहगल, किस वजह से हुईं AAP में शामिल, जानिए

English summary
AAP's response to CAG report, Captain Amarinder Singh has failed to run Punjab
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X