• search
पंजाब न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

AAP सांसद भगवंत मान का बयान, विधानसभा चुनाव से पहले ही पार्टी घोषित करेगी सीएम उम्मीदवार

|

चंडीगढ़। पंजाब में आम आदमी पार्टी अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी जोरशोर से कर रही है। हाल ही में आप ने पंजाब में स्थानीय निकाय के चुनाव भी लड़े थे। इस बीच पार्टी ने ये ऐलान किया है कि वो चुनाव से पहले सीएम कैंडिडेट की घोषणा कर देंगे। रविवार को आम आदमी पार्टी के पंजाब प्रधान व सांसद भगवंत मान ने कृषि कानून को लेकर कांग्रेस, बीजेपी और अकाली दल पर निशाना साधा। इसी दौरान उन्होंने कहा कि पार्टी अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले ही सीएम कैंडिडेट की घोषणा कर देगी। साथ ही उन चेहरों को भी सामने लाया जाएगा, जो चुनाव लड़ेंगे।

bhagwant mann

सिद्धू आप में आए तो हम स्वागत करेंगे- भगवंत मान

भगवंत मान ने कांग्रेस और बीजेपी पर आरोप लगाया और कहा कि इन तीनों पार्टियों ने पंजाब को बर्बाद कर दिया है, इतना ही नहीं इन तीनों पार्टियों ने किसानों के जीवन को खतरे में डाल दिया है। इस दौरान भगवंत मान ने नवजोत सिंह सिद्धू के आप में शामिल होने को लेकर कहा कि अगर वो हमारे साथ आना चाहते हैं तो हम उनका तहे दिल से स्वागत करेंगे।

तीनों पार्टियों इस काले कानून को दिया है समर्थन

भगवंत मान रविवार को बठिंडा पहुंचे थे और यहां वो प्रेस कॉन्फ्रेंस कर विपक्षी पार्टियों पर निशाना साध रहे थे। उन्होंने कहा कि 2013 में कांग्रेस बीजेपी और अकाली दल ने सर्वसम्मति से पंजाब विधानसभा में किसानों को बंधुआ बना देने वाला ये कानून पारित किया। फिर 2017 में कैप्टन की सरकार आने पर इसी कानून को आगे बढ़ाया। कैप्टन ने एपीएमसी संशोधन एक्ट पारित किया, जिससे फल व सब्जी के बाजार का निजीकरण किया गया।

21 मार्च को किसान आंदोलन को देंगे मजबूती

भगवंत मान ने कहा कि आम आदमी पार्टी किसान आंदोलन को मजबूत बनाने के लिए 21 मार्च को किसान महासम्मेलन का आयोजन करने जा रही है। किसान महासम्मेलन के माध्यम से हम किसानों की आवाज पूरे देश की जनता तक पहुंचाएंगे व कृषि कानूनों के दुष्प्रभाव को लोगों को बताएंगे।

ये भी पढ़ें: दिल्ली में घर लेना हुआ सस्ता, केजरीवाल सरकार ने सर्किल रेट और होम लोन पर ब्याज दरों में की कटौती

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Aam Aadmi Party will declare CM candidate before assembly elections
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X