• search
प्रतापगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

प्रतापगढ़: जहरीली शराब पीने से दो भाईयों समेत 3 की मौत, एक की हालत गंभीर

|

प्रतापगढ़। उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में जहरीली शराब पीने के बाद एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई है। मरने वालों में दो सगे भाई और उनके मामा हैं। इसके अलावा जहरीली शराब पीने से एक शख्स की हालत गंभीर है, जिसे इलाज के लिए लखनऊ ले जाया गया है। घटना के सामने आने के बाद एसपी ने थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया है और मामले की जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

three people lost life after consuming spurious liquor in pratapgarh

एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

मामला उदयपुर थाना क्षेत्र के बाबा गांव कटरिया का है। जानकारी के मुताबिक, गांव में एक ही परिवार के दो सगे भाई और उनके मामा सहित चार लोगों ने शराब का सेवन क‍िया था। कुछ देर बाद सभी की हालत ब‍िगड़ने लगी। सभी को अस्‍पताल ले जाया गया, जहां दो सगे भाई और उनके मामा की मौत हो गई। एक अन्‍य है, जिसकी हालत गंभी है। उसे इलाज के लिए लखनऊ भेजा गया है।

परिवार में छाया मातम, एसपी ने थानाध्यक्ष को क‍िया निलंबित

तीनों की मौत के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। मृतक के परिवार में मातम छा गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के सामने आने के बाद एसपी ने थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया है और मामले की जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। बता दें, यूपी में जहरीली शराब का काला कारोबार बंद होने का नाम नहीं ले रहा है। अलग-अलग जिलों से आए दिन ऐसे मामले सामने आते रहते हैं। हाल ही में चित्रकूट में भी जहरीली शराब पीने से 4 लोगों की मौत हो गई थी। इस मामले जिला आबकारी अधिकारी समेत चार लोगों को सस्पेंड कर दिया गया था।

आजमगढ़: प्रधान प्रत्‍याशी की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्‍या, 9 के खिलाफ केस दर्ज

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
three people lost life after consuming spurious liquor in pratapgarh
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X