• search
पटना न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

रामविलास पासवान की पहली पुण्यतिथि आज, 'मेगा' कार्यक्रम की तैयारी, PM मोदी ने लिखा भावुक संदेश

|
Google Oneindia News

पटना, 12 सितंबर: बिहार में लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) रविवार को अपने संस्थापक और दिग्गज नेता रामविलास पासवान की पहली पुण्यतिथि मनाएगी। रामविलास पासवान का पिछले साल अक्टूबर में हार्ट सर्जरी के बाद निधन हो गया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राम विलास पासवान को उनके बरसी पर संदेश लिख कर याद किया है। रामविलास पासवान के बेटे और लोजपा नेता चिराग पासवान ने ट्वीट कर यह जानकारी दी। साथ ही प्रधानमंत्री का आभार प्रकट किया।

    Ram Vilas Paswan की पहली पुण्यतिथि, PM Modi ने लिखी भावुक चिट्ठी | वनइंडिया हिंदी
    ram vilas paswan first death anniversary mega barsi event in Patna

    चिराग ने कहा- यह पत्र दुख की घड़ी में शक्ति प्रदान करता है...

    चिराग पासवान ने पीएम नरेंद मोदी का संदेश शेयर करते हुए लिखा, ''पिता जी के बरखी के दिन आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी का संदेश प्राप्त हुआ है। सर आपने पिता जी के पूरे जीवन के सारांश को अपने शब्दों में पिरो कर उनके द्वारा समाज के लिए किए गए कार्यों का सम्मान किया है व उनके प्रति अपने स्नेह को प्रदर्शित किया है।'' चिराग ने आगे लिखा, ''यह पत्र मेरे और मेरे परिवार को इस दुःख की घड़ी में शक्ति प्रदान करता है। आप का स्नेह व आशीर्वाद हमेशा बना रहे।''

    दिवंगत नेता रामविलास पासवान की पहली बरसी पर बड़े कार्यक्रम की तैयारी, पीएम मोदी को भी दिया निमंत्रणदिवंगत नेता रामविलास पासवान की पहली बरसी पर बड़े कार्यक्रम की तैयारी, पीएम मोदी को भी दिया निमंत्रण

    रामविलास पासवान की पहली पुण्यतिथि पर 'मेगा' कार्यक्रम

    बता दें, चिराग पासवान ने अपने पिता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की पहली पुण्यतिथि के मौके पर बिहार की राजधानी पटना में 'मेगा' कार्यक्रम करने की तैयारी है। इसके लिए उन्होंने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी सहित शीर्ष नेताओं को स्मृति कार्यक्रम के लिए आमंत्रित किया है। चिराग ने राजद सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव से भी मुलाकात की थी।

    सीएम नीतीश कुमार को आमंत्रित करना करना चाहते हैं चिराग

    लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) के नेता चिराग पासवान ने शनिवार को कहा था कि वह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलकर उन्हें अपने दिवंगत पिता रामविलास पासवान की पहली पुण्यतिथि पर आयोजित कार्यक्रम में आमंत्रित करना चाहते हैं। चिराग ने कहा, 'आधी रात या कल तड़के भी' मुख्यमंत्री से मिलने के लिए तैयार हैं। चिराग ने उम्मीद जताई कि नीतीश कुमार उनके दिवंगत पिता के साथ सौहार्दपूर्ण संबंधों को देखते हुए समारोह में शिरकत करेंगे।

    English summary
    ram vilas paswan first death anniversary mega barsi event in Patna
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X