• search
पटना न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पटनाः लूट की रकम को नेपाल में बार-बालाओं पर उड़ाते रहे लुटेरे

|

पटना। पिछले साल 2019 में 26 नवंबर को पटना के दीघा थाना क्षेत्र के कुर्जी पुल के पास मछली व्यापारी के साथ हुई लूट की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। हालांकि एक तरफ जहां लूट की घटना के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में दिन-रात इधर उधर भटक रही थी तो वहीं दूसरी तरफ लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी नेपाल के डांस बार में बार बालओं के साथ ठुमके लगा रहे थे।

लूट की घटना के बाद घूमने निकले अपराधी

लूट की घटना के बाद घूमने निकले अपराधी

अपराधियों ने लूट की रकम से काफी दिनों तक मौज-मस्ती की। छपरा जिले के सोनपुर थाना क्षेत्र के रहने वाला लुटेरा दीपक कुमार ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि लूट के बाद सभी साथी पंजाब घूमने चले गए, जहां उन्होंने करीब 80 हजार रुपये खर्च कर डाले। इसके बाद गैंग के सभी साथियों ने नेपाल घूमने का प्लान बनाया। वहां जाकर उन्होंने डांस बार में करीब डेढ़ लाख रुपये खर्च किए।

पुलिस ने 6 आरोपियों को पकड़ा

पुलिस ने 6 आरोपियों को पकड़ा

साथ ही उसने यह भी बताया कि नेपाल से वापस लौटने के बाद उन सभी को लगा कि अब पुलिस उन्हें पकड़ नहीं पाएगी। लेकिन नेपाल से लौटते ही पुलिस ने सभी 6 आरोपियों को पकड़ लिया। सिटी एसपी विनय तिवारी ने बताया कि पुलिस ने पकड़े गए लुटेरों के पास से एक पिस्टल, तीन जिंदा कारतूस, लूट की दो मोटरसाइकिल और चार फोन बरामद किया है।

रेकी कर वारदात को दिया अंजाम

रेकी कर वारदात को दिया अंजाम

पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे व जितेंद्र सहनी की लूटी हुई स्कूटी गाड़ी के नंबर के आधार पर पांचों लुटेरों को गिरफ्तार किया है। सिटी एसपी ने बताया कि लुटेरों को इस बात की जानकारी थी कि मछली व्यापारी पैसा कब कैसे और कहां लेकर जाते हैं। इसके बाद रेकी कर इस पूरी वारदात को अंजाम दिया गया। सभी आरोपितों को दीघा थाना क्षेत्र से ही गिरफ्तार किया गया है।

English summary
patna police caught thief gang in loot case
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X