• search
पटना न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः PM CARES FUND के बारे में ट्वीट करने पर अब पटना में सोनिया गांधी के खिलाफ FIR

|
Google Oneindia News

पटना। भारतीय जनता पार्टी के नेता और पूर्व मीडिया प्रभारी पंकज सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ पटना के कंकड़बाग थाने में केस दर्ज करवा दिया है। पुलिस ने 504, 505, 1बी, 505(2) के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पूर्व मीडिया प्रभारी पंकज सिंह ने यह केस दर्ज करवाते हुए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर पीएम केयर्स फंड (PM CARES Fund) के बारे में ट्वीट के माध्यम से भ्रम फैलाकर लोगों को भड़काने का आरोप लगाया है।

Bihar patna fir against sonia gandhi for tweet about pm cares fund

इसके अलावा गुरुवार को कर्नाटक के शिवमोगा जिले के एक वकील ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई थी। पार्टी के ट्विटर हैंडल से पीएम केयर फंड के खिलाफ किए गए ट्वीट पर वकील ने शिकायत दर्ज कराई। इस दौरान सोनिया के खिलाफ आईपीसी की धारा 153, 505 (1) (बी) के तहत पीएम केयर्स फंड के खिलाफ ट्वीट करने के लिए एफआईआर दर्ज कर लिया गया।

कर्नाटक में सोनिया गांधी के खिलाफ मामला दर्ज होने पर कांग्रेस के प्रवक्ता सुभाष अग्रवाल ने निंदा की और कहा कि ''विपक्ष की जिम्मेदारी होती है कि वह सरकार पर सवाल खड़े करे। अगर विपक्ष की आवाज दबा दी गयी तो लोकतंत्र समाप्त हो जाएगा।'' इसके अलावा सुभाष अग्रवाल ने यह भी कहा कि पार्टी ने हमेशा कहा है कि जब प्रधानमंत्री राहत कोष पहले से है तो पीएम केयर्स फंड की कोई जरूरत नहीं है।

बता दें कि पीएम केयर्स फंड को लेकर कांग्रेस पार्टी लगातार हमलावर रही है। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ-साथ कांग्रेस के तमाम नेता सवाल उठाते रहे हैं। जिसको लेकर बीजेपी नेताओं में रोष व्याप्त है और लोगों को गलत जानकारी देने का आरोप लगाते हुए बीजेपी के कार्यकर्ता कांग्रेस का विरोध कर रहे हैं।

सोनिया गांधी की अध्यक्षता में 22 विपक्षी दलों ने की बैठक, 'अम्फान' को राष्ट्रीय आपदा घोषित करने की मांगसोनिया गांधी की अध्यक्षता में 22 विपक्षी दलों ने की बैठक, 'अम्फान' को राष्ट्रीय आपदा घोषित करने की मांग

English summary
Bihar patna fir against sonia gandhi for tweet about pm cares fund
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X