• search
पानीपत न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

10-12 लोग बेटे को धारदार हथियारों से मार रहे थे, तभी बचाने आया पिता तो गंडासी से कर दी हत्या

|

पानीपत. हरियाणा में पानीपत की जावा कॉलोनी में 10-12 लोगों ने पिता-पुत्र पर जानलेवा हमला कर दिया। गंडासी से पिता को काट दिया गया। गंभीर रूप से जख्मी हालत में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने पिता को मृत घोषित कर दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, झगड़ा रंजिश के चलते हुआ। यह घटना मंगलवार देर शाम अंजाम दी गई।

12 men attacked on son and father, father died at hospital

दरअसल, जावा कॉलोनी में 10-12 लोग धारधार हथियारों से एक लड़के पर हमला कर रहे थे, तभी शोर सुन बचाने आए पिता पर भी टूट पड़े। पिता पर उन हमलावरों ने गंडासी से हमला किया। घायलावस्था में उन्हें सिविल अस्पताल ले जाया गया, लेकिन बचाया नहीं जा सका।चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों के मुताबिक, गंडासी उस लड़के के पिता के सिर पर मारी गई थी।

बताया जाता है कि दोनो पक्षों में चली आ रही रंजिश के मामले में छह माह पहले ही दोनों में समझौता हो गया था। लेकिन मंगलवार को फिर ​विवाद हो गया। किला थाना पुलिस ने बताया कि, शिकायत के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

कांग्रेसी विधायक ने खून से पोस्टर लिखा, गुजरात की ये तस्वीर हुई वायरलकांग्रेसी विधायक ने खून से पोस्टर लिखा, गुजरात की ये तस्वीर हुई वायरल

English summary
12 men attacked on son and father, father died at hospital
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X