• search
नोएडा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

नोएडा में फूटा कोरोना बम, एक साथ मिले 46 कोरोना संक्रमित मरीज

|

गौतमबुद्ध नगर। सोमवार को एक साथ कोरोना के 46 मरीज मिलने से हड़कंप मच गया। नोएडा और ग्रेटर नोएडा के तीन कंपनियों के चलते 46 लोगों में कोरोना पाया गया है। 46 में से 31 मरीज नोएडा और ग्रेटर नोएडा के रहने वाले हैं जबकि 15 लोग गाजियाबाद, फरीदाबाद और दिल्ली के रहने वाले हैं। एक साथ 46 कोरोना के मरीज मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए हैं।

uttar pradesh gautambuddh nagar 46 new corona positive case

सोमवार की शाम को गौतमबुद्ध नगर जिला प्रशासन की तरफ से जारी किए गए बुलेटिन में बताया गया है कि ग्रेटर नोएडा की ओप्पो मोबाइल्स कंपनी, वीवो इंडस्ट्रियल एरिया और नोएडा में जी मीडिया में कोरोना वायरस का संक्रमण व्यापक रूप से मिला है। इसके चलते एक साथ बड़ी संख्या में लोगो कोरोना वायरस के शिकार हुए हैं। तीनों कंपनियों को अग्रिम आदेश तक सील कर दिया गया है। वहां कंटेनमेंट ड्राइव चलाई जा रही है।

उत्तर प्रदेश में 27 लैब में टेस्टिंग की जा रही है। उधर, कोरोना संक्रमितों की संख्या भी तेजी से बढ़ रही है। बीते 24 घंटे में रिकॉर्ड 9 हजार 114 सैंपल की जांच हुई, जिनमें से 208 पॉजिटिव मिले। इतनी बड़ी संख्या में पहली बार टेस्टिंग हुई है। यूपी में अब तक 4 हजार 464 संक्रमित मरीज मिले हैं। प्रतापगढ़ में एक और प्रयागराज में दो संक्रमितों की मौत हो गई। इसके बाद मृतकों की संख्या 120 पहुंच चुकी है। अब तक 2 हजार 636 मरीज ठीक हो चुके हैं।

इसके अलावा गाजियाबाद में कोरोना के 9 मरीज मिले हैं। वहीं लखीमपुर और नोएडा में 10-10 मरीज मिले हैं। आगरा-बस्ती-हरदोई-शाहजहांपुर में 4-4, मेरठ-सिद्धार्थनगर-लखनऊ-रामपुर-बहराइच-गाजीपुर-सीतापुर-पीलीभीत में 8-8, कानपुर-संभल-मुजफ्फरनगर-बरेली-श्रावस्ती-देवरिया में 3-3, फिरोजाबाद-बागपत-कन्नौज-बलरामपुर-भदोही-मऊ-वाराणसी में 1-1, मुरादाबाद-अलीगढ़ और अंबेडकरनगर में 7-7, प्रयागराज में 6, गोंडा में 5, औरैया-अमेठी-महाराजगंज-बलिया-फतेहपुर और कुशीनगर में 2-2 मरीज मिले हैं।

ग्रेटर नोएडा में OPPO के 6 कर्मचारी कोरोना पॉ‍जिटिव, फैक्ट्री में काम बंद

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
uttar pradesh gautambuddh nagar 46 new corona positive case
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X