• search
नोएडा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

NEET एग्जाम में फेल होने पर युवती ने 19वीं मंजिल से कूदकर दी जान, ग्रेटर नोएडा के जेपी अमन सोसायटी का मामला

Google Oneindia News

नोएडा, 08 सिंतबर: ग्रेटर नोएडा के जेपी अमन सोसाइटी में गुरुवार को एक युवती ने 19वीं मंजिल से कूद गई। युवती की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि नीट परीक्षा में फेल होने की वजह से युवती ने ऐसा कदम उठाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

girl jumped from 19th floor after failed in NEET exam in greater noida

NEET एग्जाम में फेल हो गई थी युवती

नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र में 20 वर्षीय छात्रा संपदा अपने परिवार के साथ रहती थी। वह पिछले काफी समय से नीट एग्जाम की तैयारी कर रही थी। बुधवार देर रात नीट का रिजल्ट जारी हुआ था, जिसमें वह फेल हो गई थी। गुरुवार को संपदा ने जेपी अमन सोसाइटी की 19वीं मंजिल से कूदकर जान दे दी। सोसायटी के लोगों का कहना है कि लड़की इसी सोसायटी में रहती थी, लेकिन अपने फ्लैट के टावर को छोड़कर दूसरे टावर गई और 19वीं मंजिल से कूद गई। घटना के बाद सोसायटी में हड़कंप मच गया। परिवार वाले बेटी के पास पहुंचे, लेकिन जब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

नीट रिजल्ट 2022: जब टॉप 4 के चारों छात्रों को मिले 715 नंबर फिर तनिष्का कैसे बनीं नंबर-1नीट रिजल्ट 2022: जब टॉप 4 के चारों छात्रों को मिले 715 नंबर फिर तनिष्का कैसे बनीं नंबर-1

राजस्थान की तनिष्का ने किया टॉप

एनटीए ने बुधवार रात 11 बजे नीट यूजी 2022 का परिणाम घोषित किया है। एग्जाम में राजस्थान की तनिष्का ने पहली और दिल्ली के वत्स आशीष बत्रा को दूसरी रैंक मिली है। तनिष्का ने एग्जाम में 720 में से 715 अंक हासिल किए हैं। कर्नाटक के ऋषिकेश नागभूषण गंगुले को तीसरी, कर्नाटक की रुचा पावाशे को चौथी और तेलंगाना की एराबेली सिद्धार्थ राव ने पांचवीं रैंक हासिल की है। बता दें, यूपी से इस बार 229115 उम्मीदवारों ने रजिस्ट्रेशन कराया था, जिसमें से 219197 स्टूडेंटस परीक्षा में शामिल हुए थे। इनमें से 117316 स्टूडेंट्स ने क्वालीफाई किया है, जो सभी स्टेट्स में से अधिकतम है।

Comments
English summary
girl jumped from 19th floor after failed in NEET exam in greater noida
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X