• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'लगा भी दी, पता ही नहीं चला', कोरोना वैक्सीन लेने के बाद पीएम मोदी ने क्या कहा, नर्स ने बताया

|

नई दिल्ली। पीएम नरेंद्र मोदी ने सोमवार को दिल्ली के एम्स अस्पताल में कोरोना वायरस का टीका लगवाया। उन्हें पुडुचेरी की रहने वाली नर्स पी निवेदा और केरल की रहने वाली नर्स रोसेमा अनिल ने टीका लगाया। पीएम मोदी को भारत बायोटेक द्वारा निर्मित कोवेक्सिन की खुराक दी गई है।

Narendra Modi
    Corona Vaccination India : कौन है वो नर्स जिसने PM Modi को लगाई वैक्सीन | वनइंडिया हिंदी

    मीडिया से बातचीत के दौरान नर्स पी निवेदा ने कहा कि पीएम मोदी ने उनसे बात की और उनसे उनके शहर के बारे में भी पूछा। उन्होंने कहा, 'वैक्सीन लेने के बाद पीएम मोदी ने कहा- अरे लगा भी दी, पता भी नहीं चला।' उन्होंने कहा कि उन्हें देखकर बहुत अच्छा लगा, वह इस दौरान बहुत सहज दिखे।' वैक्सीन लेने के बाद पीएम मोदी ने वैक्सीन लेने के पात्र लोगों से वैक्सीन को लगवाने की अपील की। उन्होंने कहा, 'मैंने एम्स में कोविड-19 वैक्सीन की पहली खुराक ले ली है। हमारे डॉक्टरों और वैज्ञानिकों ने कोविड-19 के खिलाफ वैश्विक लड़ाई को मजबूत करने के लिए कम समय में उल्लेखनीय काम किया है। मैं लोगों से अपील करता हूं कि जो लोग इस वैक्सीन के लिए पात्र हैं वो वैक्सीन को आवश्य लगवा लें। आओ मिलकर देश को कोविड-19 मुक्त बनाएं।'

    पीएम मोदी ने वैक्सीन लगाने के बाद ट्विटर पर अपनी तस्वीर भी साझा की जिसमें वह गले में गमछा पहने हंसते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में उन्हें वैक्सीन लगाने वाली दोनों नर्स बहनों को भी देखा जा सकता है। गौरतलब है कि शुक्रवार को सरकार ने 60 साल की उम्र वालों और 45 वर्ष से ज्यादा उम्र के लोगों को 1 मार्च से कोरोना की वैक्सीन लगाने का ऐलान किया था। वैक्सीन के लिए को-विन 2.0 पोर्टल या आरोग्य सेतु ऐप के माध्यम से पंजीकरण किया जा सकता है।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    meet nurse p niveda who administered covid 19 vaccine to pm narendra modi
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X