• search
मुजफ्फरपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कोचिंग टीचर से मोबाइल लेकर गंडक नदी में कूद गई छात्रा फिर सीमा विवाद में फंसी पुलिस

|

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में अखाराघाट पुल से बूढ़ी गंडक नदी में लड़की ने छलांग लगा दी। लड़की बीए की छात्रा थी और इस मामले में पुलिस सीमा क्षेत्र के विवाद में फंस गई। इससे गुस्साए लोगों ने जमकर उत्पात मचाया और अखाराघाट पुलिस के सामने जमकर हंगामा और आगजनी की। फिर बाद में आपदा पदाधिकारी की पहल करने के बाद जब एनडीआरएफ की टीम को लड़की की खोज के लिए भेजी गई तब जाकर ग्रामीण शांत हुए। पूरा मामला अहियापुर थाना इलाके की है।

muzaffarpur ba student jumped in gandak river people did rampage

छात्रा के पिता बलिराम साह ने बताया कि उनकी लड़की मोनिका बीए फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट है। स्थानीय स्तर पर वह कोचिंग में भी पढ़ती थी। घटना के वक्त मोनिका और कोचिंग संचालक कुन्दन मिश्रा साथ थे। दोनों के बीच मोबाइल की छीना झपटी हुई और छात्रा ने बूढ़ी गंडक नदी में छलांग लगा दी जो अब तक लापता है। जानकारी के मुताबिक लड़की के परिजन भी उस वक्त उसके पीछे ही मौजूद थे।

घटना के बाद मोनिका के पिता ने दौड़कर पुल के दूसरे किनारे स्थित सिकन्दरपुर ओपी को इसकी जानकारी दी तो कहा गया कि मामला अहियापुर थाना क्षेत्र का है। अहियापुर पुलिस ने फोन पर कहा कि अगली सुबह देखा जाएगा। इसी बात को लेकर स्थानीय लोग परिजन के समर्थन में सड़क पर उतर आए।

इस दौरान एम्बुलेंस को भी रोका गया। देर रात सर्च लाइट के साथ एनडीआरएफ की टीम आई तब लोग शांत हुए। छात्रा की तलाश जारी है। मोनिका की मां गीता देवी का रो रो कर बुरा हाल है।

बिहारः बाढ़ में डूबने से चली गई 13 लोगों की जान, मुजफ्फपुर में सात डूबे

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
muzaffarpur ba student jumped in gandak river people did rampage
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X