डेंगू की चपेट में विद्या बालन, शाहिद के घर पल रहे मच्छर

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री डेंगू की चपेट में आ गई हैं। विद्या बालन हाल ही में अमेरिका से लौटी हैं।

vidya

बुखार की वजह से विद्या बालन की तबीयत बिगड़ी तो शुक्रवार को डॉक्टरों ने विद्या की जांच कराई, जिसमें अभिनेत्री को डेंगू की पुष्टि हुई। इसके बाद डॉक्टरों ने उनका उपचार शुरू किया।

विद्या बालन को डॉक्टरों ने दो सप्ताह तक काम से दूर रहने को कहा है। विद्या को दो हफ्ते तक बेड रेस्ट के लिए है। विद्या जुहू के कपूर प्रणेता अपार्टमेंट में रहती हैं। मुंबई के इस पॉश इलाके से डेंगू का मामला सामने आने के बाद मुंबई नगरपालिका ने जाकर जांच की, जिसमें शाहिद कपूर के घर में डेंगू के मच्छर का लार्वा मिला।

 

विद्या के पड़ोसी हैं शाहिद कपूर

Birthday Special: मोदी पर मंगल मेहरबान, जानिए क्या कहते हैं उनके सितारे?

शाहिद कपूर विद्या बालन के अपार्टमेंचट से ठीक दो माले पर नीचे रहते हैं। जब बीएमसी की टीम शाहिद कपूर के घर पहुंची तो पाया कि उनके स्वमिंग पूल में पानी रुका हुआ है, जिसमें मच्छर पनप रहे हैं। इसके बाद बीएमसी ने शाहिद को डेंगू की रोकथाम को जारी किए गए दिशा-निर्देशों को नजरअंदाज के लिए करने के लिए नोटिस जारी किया है।

शाहिद को महानगरपालिका कानून की धारा 382 के तहत नोटिस जारी हुआ है, जिसके तहत उन्हें 10,000 रुपए का जुर्माना भरना होगा। विद्या के पड़ोस में रहने वाले एक और पड़ोसी को भी डेंगू की रोकथाम के लिए जारी निर्देश ना मानने के लिए नोटिस जारी किया गया है।

विद्या के प्रवक्ता के अनुसार, अभिनेत्री को डेंगू है लेकिन ये बहुत गंभीर मामला नहीं है। डॉक्टरों ने उन्हें दो दो हफ्ते तक आराम करने और उपचार लेने को कहा है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Vidya Balan has been diagnosed with dengue
Please Wait while comments are loading...