• search
मुंबई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Jalgaon Road Accident: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 16 मजदूरों की मौत पर जताया दुख:

|

मुंबई। महाराष्ट्र के जलगांव में हुए भयानक सड़क हादसे में मारे गए 16 मजदूरों की मौत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शोक प्रकट किया है। उन्होंने इस भीषण हादसे में घायल हुए लोगों के जल्द से जल्द ठीक होने की भी कामना की है।पीएमओ की तरफ से जारी एक ट्वीट में कहा गया, 'महाराष्ट्र के जलगांव में दिल दहला देने वाला ट्रक हादसा। शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना। घायल जल्द से जल्द ठीक हो जाएं।'

    Maharashtra Accident:Jalgaon में ट्रक पलटने से 16 मजदूरों की मौत | वनइंडिया हिंदी

    narendra modi

    गौरतलब है कि रविवार रात महाराष्ट्र के जलगांव जिले में एक ट्रक के पलटने से उसमें सवार 16 लोगों की मौत हो गई थी और 5 अन्य लोग घायल हुए थे। हादसे में मारे गए सभी 16 लोग जिले के अभोदा, करहला और रावेर के मजदूर थे और पपीते से लदे ट्रक में यात्रा कर रहे थे। इस पूरे मामले पर स्थानीय पुलिस ने कहा कि धुले से जलगांव के रावेर की दिशा में जाते वक्त यह ट्रक किनगांव के नजदीक सड़क के किनारे पलट गया। यह घटना रविवार रात करीब 1 बजे हुई। पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है।

    घटना में मारे गए लोगों की पहचान शेख हुसैन शेख (30), सरफराज कासम तंडावी (32), नरेंद्र वामन बाग (25), दिगंबर माधव (55), दिलदार हुसैन तडवई (20), संदीप युवराज भरेराव (27), अशोक जगन (40), दुराबाई संदीप भरेराव (20), गणेश रमेश मोरे (5), सरदा रमेश मोरे (15), सागर अशोक बाग (3), संगीता अशोक बाग (35), समनबाई इंगल (24), कामबाई रमेश मोरे (45) और सबनूर हुसैन तड़वई (53) के रूप में हुई है।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Prime Minister Narendra Modi condoles death of 16 laborers in Jalgaon accident, Maharashtra
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X