बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर को बीएमसी ने भेजा नोटिस, अवैध निर्माण से जुड़ा है मामला

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर को बीएमसी की ओर से अवैध निर्माण को लेकर नोटिस भेजा गया है। मुंबई नगर निगम ने उनके जुहू स्थित आवास पर गैरकानूनी तरीके से किए गए निर्माण कार्य को लेकर ये नोटिस भेजा है। बीएमसी की ओर से नोटिस में कहा गया है कि अर्जुन कपूर ने अपने अपार्टमेंट की छत पर एक कमरा बनवाया है। इसके लिए बीएमसी से कोई परमिशन नहीं ली गई। उन्होंने छत पर इस कमरे का निर्माण जिम बनाने के लिए किया।

arjun kapur बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर को बीएमसी ने भेजा नोटिस, अवैध निर्माण से जुड़ा है मामला

अर्जुन कपूर की बढ़ी मुश्किलें

बीएमसी की ओर से बताया गया कि मार्च में बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर को पहला नोटिस भेजा गया। इसके बाद दूसरा नोटिस पिछले हफ्ते भेजा गया। इस नोटिस में बीएमसी ने बॉलीवुड एक्टर से नगर निगम कर्मचारियों को अवैध निर्माण गिराने के लिए परिसर में आने की अनुमित मांगी गई है। बता दें कि अर्जुन कपूर मुंबई के जुहू में रहेजा ऑर्किड में 7वें फ्लोर रह रहे हैं। उन्होंने अपने आवास की छत पर 30/16 स्केयर फीट का एक कमरा जिम के लिए बनवाया।

बिल्डिंग के टेरेस पर कराए गए इस अवैध निर्माण को लेकर वहां रहने वाले लोगों ने कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई। हालांकि इस निर्माण कार्य को लेकर एक सामाजिक कार्यकर्ता ने अर्जुन कपूर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद बीएमसी ने मामले की जांच शुरू की। बीएमसी के अधिकारियों ने इस मामले में अर्जुन कपूर और उनके मैनेजर से संपर्क करने की कोशिश भी की, लेकिन उनसे बात नहीं हो सकी। इसके बाद बीएमसी ने नोटिस भेजे। पहली नोटिस पर बॉलीवुड अभिनेता की ओर से जवाब नहीं दिए जाने के बाद अब बीएमसी ने दूसरी बार नोटिस भेजा है। ये कोई पहला मामला नहीं है जब किसी अभिनेता को इस तरह से बीएमसी ने अवैध निर्माण के लिए नोटिस भेजा हो। इससे पहले कपिल शर्मा को भी बीएमसी ने ऐसा ही नोटिस भेजा था।

इसे भी पढ़ें:- कॉमेडियन कपिल शर्मा की बढ़ी मुश्किलें, पर्यावरण संरक्षण अधिनियम के तहत दर्ज हुई FIR

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BMC issued notice Arjun Kapoor over illegal construction at his Juhu residence.
Please Wait while comments are loading...