• search
मुंबई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

एंटीलिया केस: भाजपा नेता किरीट सोमैया ने अमित शाह से की मनसुख हिरेन के परिवार को सुरक्षा देने की गुजारिश

|
Google Oneindia News

मुंबई। उद्दोगपति मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर फिस्फोटक लदी स्कॉर्पियो कार के मालिक मनसुख हिरेन की मौत का मामला उलझता ही जा रहा है। इसी बीच भाजपा नेता किरीट सोमैया ने गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर मनसुख हिरेन की पत्नी और बच्चों को सुरक्षा महैया कराने की गुजारिश की है।

Kirit Somaiya

मालूम को कि मुकेश अंबानी के घर के बाहर विस्फोटक लदी स्कॉर्पियो खड़ी करने के मामले में जांच के दौरान इस घटना के कुछ ही दिनों बाद स्कॉर्पियो कार के मालिक मनसुख हिरेन का शव ठाणे के एक नाले में पड़ा मिला था।

इसके बाद मनसुख की पत्नी ने अपने पति की मौत के मामले में एक एफआईआर दर्ज कराई थी, जिसमें उन्होंने दावा किया था कि उनके पति का कत्ल पुलिस अधिकारी सचिन वाजे ने किया है।

यह भी पढ़ें: एंटीलिया मामला : एनआईए ने पुलिस ऑफिसर सचिन वाझे को किया गिरफ्तार

मामले में सचिन वाजे का नाम आने के बाद वाजे को सस्पेंड कर दिया गया था। अब इस पूरे मामले की जांच राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) कर रही है। वहीं, सचिन वाजे फिलहाल 25 मार्च तक के लिए एनआईए की कस्टडी में रहेंगे। एनआईए का कहना है कि सचिन वाजे मुकेश अंबानी के घर के बाहर विस्फोटक भरी कार के मामले में सहयोग नहीं कर रहे हैं और वह सवालों का जवाब देने में भी आनाकानी कर रहे हैं।

वाजे को आज कोर्ट में पेश किया गया जहां, एनआईए ने बताया कि वाजे ने कई सबूत भी नष्ट कर दिये हैं, जिससे मामले में छानबीन करने में दिक्कत आ रही हैं। वहीं सचिन वाजे ने उनके ऊपर लगे सभी आरोपों को गलत बताया है। उन्होंने कहा कि उन्हें झूठे केस में फंसाया जा रहा है।

Comments
English summary
BJP leader Kirit Somaiya requested Amit Shah to give protection to Mansukh Hiren's family
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X
Desktop Bottom Promotion