• search
मुंबई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

उद्धव ठाकरे से मिलेंगे कांग्रेस नेता बालासाहेब थोराट-अशोक चव्हाण, परमबीर सिंह के आरोपों पर होगी बात

|
Google Oneindia News

मुंबई। मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त द्वारा सीएम ठाकरे को लिखी चिट्ठी के जरिए महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख पर लगाए गए आरोपों पर बातचीत करने के लिए कांग्रेस नेता बालासाहेब थोराट और अशोक चव्हाण सीएम उद्धव ठाकरे से मुलाकात करेंगे। ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के महाराष्ट्र प्रमुख एच के पाटिल ने इस बात की जानकारी दी। उन्होंने मीडिया द्वारा देशमुख के इस्तीफे को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा, 'एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने मीडिया से हुई बातचीत में पहले ही कह दिया है कि, 'हम इस्तीफे पर चर्चा करेंगे, जो भी विकल्प सामने आएंगे हम उन पर गौर करेंगे। इस्तीफे पर भी विचार किया जा सकता है।'

Balasaheb Thorat

एचके पाटिल ने आगे कहा कि एनसीपी अपना पक्ष साफ कर चुकी है, लेकिन अंतिम निर्णय महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ही लेंगे। उन्होंने कहा कि महाविकास अघाड़ी के मुख्य नेता आज शाम को सीएम ठाकरे से मुलाकात करेंगे और सीएम जल्द ही इस मामले पर अन्तिम निर्णय लेंगे।

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र में सियासी बवाल के बीच शरद पवार ने परिवार साथ किया ताजमहल का दीदार

होम गार्ड विभाग के दफ्तर पहुंचे परमबीर सिंह
महाराष्ट्र में चल रही राजनीतिक उठा पटक के बीच मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह सोमवार को होम गार्ड विभाग के दफ्तर पहुंचे। परमबीर सिंह का मुंबई पुलिस आयुक्त के पद से ट्रांसफर हुआ है और उन्हें होम गार्ड विभाग का निदेशक बनाया गया है।

राज्यपाल से मुलाकात करेगी भाजपा

वहीं, महाराष्ट्र की वर्तमान स्थिति को लेकर महाराष्ट्र भाजपा का प्रतिनिधिमंडल 24 मार्च को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलेगा।

Comments
English summary
Balasaheb Thorat &Ashok Chavan will meet CM to discuss alleged letter of Mumbai Police Commissioner
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X