• search
मुंबई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

महाराष्ट्र: ठाणे के एक वेफर्स गोदाम में लगी भीषण आग, राहत व बचाव कार्य जारी

|

मुंबई। महाराष्ट्र के ठाणे स्थित मानपाड़ा के एक वेफर्स के गोदाम में शुक्रवार को आग लग गई। आग पेप्सी और लेज वेफर्स के गोदाम में लगी है जो 6,200 वर्ग फीट में फैला हुआ था। यह गोदाम मानपाड़ा के कोठारी कंपाउंड में स्थित है। बताया जा रहा है कि आग तड़के ढाई बजे लगी। घटना स्थल पर दमकल विभाग की कई गाड़िया पहुंच चुकी हैं और दमकलकर्मियों द्वारा आग बुझाने का काम जारी है।

fire

क्षेत्रीय आपदा प्रबंधन सेल ने कहा कि जिस समय यह हादसा हुआ उस समय 12 डिलीवरी टैंपू माल की लोडिंग के लिए गोदाम में खड़े थे, जो इस अगलगी में जल गए। घटना स्थल पर फायर ब्रिगेड के कर्मी मौजूद हैं।

मुंबई की मेयर ने लोकल ट्रेन में मास्क के प्रति लोगों को किया जागरूक, कहा- लॉकडाउन नहीं लगेगा

इसके साथ एक फायर इंजन, दो बड़े पानी के टैंकर, एक पानी का छोड़ा टैंकर और एक बचाव वाहन और एक जेसीबी किसी भी स्थिति से निपटने के लिए मौजूद हैं। इस आग के लगने के कारणों का फिलहाल पता नहीं लग सका है। अभी तक किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं है।

हाल ही के दिनों में महाराष्ट्र के अलग-अलग इलाकों से आग लगने की कई घटनाएं सामने आई हैं। मुंबई के वर्सोवा में पिछले दिनों एक एलपीजी सिलेंडर के गोदाम में आग लग गई थी। इसके अलावा महाराष्ट्र के पालघर जिले के तारापुर में एक केमिकल फैक्ट्री में आग लगी थी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A fire has broken out at a godown in Manpada, Thane (west), in Maharashtra
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X