• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मुंबई की मेयर ने लोकल ट्रेन में मास्क के प्रति लोगों को किया जागरूक, कहा- लॉकडाउन नहीं लगेगा

|

मुंबई। Coronavirus in Maharashtra महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के नए मामले तेजी से सामने आ रहे हैं। कोरोना के नए केस की संख्या प्रशासन की नींद उड़ा रही है। इस बीच मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर कोरोना संबंधी गाइडलाइन को लेकर काफी सख्त नजर आ रही हैं। मंगलवार को ही उन्होंने ये कहा था कि लोग कोरोना संबंधी गाइडलाइन का ठीक से पालन नहीं कर रहे हैं और बुधवार को तो मेयर साहिबा मुंबई की लोकल ट्रेन में सफर करने के लिए निकल पड़ीं। किशोनी पेडनेकर ने बायकुला से छत्रपति शिवाजी टर्मिनस तक लोकल ट्रेन में सफर किया।

Mumbai Mayor

महाराष्ट्र में नहीं लगेगा लॉकडाउन- किशोरी पेडनेकर

इस दौरान मेयर साहिबा ने लोगों से मास्क पहनने की अपील की। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में स्थिति चिंताजनक है। रेलवे को फिर से शुरू किए जाने के बाद महाराष्ट्र में लगातार कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं, स्थिति काफी चिंताजनक है। हालांकि इस दौरान मेयर साहिबा ने ये जरूर साफ कर दिया कि राज्य के अंदर लॉकडाउन नहीं लगाया जाएगा।

महाराष्ट्र में रोजाना आ रहे हैं 3 हजार से ज्यादा नए केस

आपको बता दें कि किशोरी पेडनेकर ने एक दिन पहले ही महाराष्ट्र में लॉकडाउन लगने के संकेत दिए थे। उन्होंने कहा था कि लोग नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं, अगर ऐसी ही स्थिति रही तो फिर लॉकडाउन लगाने के अलावा कोई विकल्प नहीं रहेगा। आपको बता दें कि महाराष्ट्र में पिछले कुछ दिनों से कोरोना के रोजाना 3 हजार से अधिक नए मामले सामने आ रहे हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mumbai Mayor Kishori Pednekar says we won't Lockdown implemented in Maharashtra
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X