• search
मुरैना न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Morena news: डकैत गुड्डा गुर्जर गैंग का हुआ सफाया, गैंग का आखरी सदस्य भी गिरफ्तार

मुरैना में डकैत कल्ला गुर्जर गिरफ्तार, शनि पर्वत से किया गया गिरफ्तार, 10 हजार रुपए का इनामी है कल्ला गुर्जर, कल्ला से बंदूक और कारतूस बरामद
Google Oneindia News

Morena पुलिस ने डकैत गुड्डा गुर्जर गैंग के सक्रिय सदस्य रहे ₹10000 के इनामी डकैत कल्ला गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया है। कला गुर्जर की गिरफ्तारी के साथ ही डकैत गुड्डा गुर्जर गैंग का पूरी तरह खात्मा हो गया है। कल्ला गुर्जर की गिरफ्तारी शनि पर्वत के जंगल से की गई है। शुक्रवार की शाम को पुलिस के हाथ यह सफलता लगी है।

Recommended Video

    Morena news: डकैत गुड्डा गुर्जर गैंग का हुआ सफाया, गैंग का आखरी सदस्य भी गिरफ्तार
    शनि पर्वत पर सो रहा था डकैत कल्ला गुर्जर

    शनि पर्वत पर सो रहा था डकैत कल्ला गुर्जर

    डकैत कल्ला गुर्जर शनि पर्वत पर सो रहा था। डकैत गुड्डा गुर्जर गैंग के सक्रिय सदस्य कल्ला गुर्जर की तलाश में मुरैना पुलिस शनि पर्वत के जंगलों में सर्च कर रही थी तभी पुलिस की नजर कल्ला गुर्जर पर पड़ गई। सोते हुए कल्ला गुर्जर को पुलिस ने चारों तरफ से घेर लिया और उसे गिरफ्तार कर लिया।

    कल्ला गुर्जर से बरामद हुई बंदूक और कारतूस

    कल्ला गुर्जर से बरामद हुई बंदूक और कारतूस

    मुरैना पुलिस ने कल्ला गुर्जर को दबोचने के साथ ही कल्ला गुर्जर के कब्जे से एक बंदूक और 10 कारतूस भी बरामद कर लिए हैं। कल्ला गुर्जर इन दिनों जंगलों में अकेला ही बंदूक लेकर घूम रहा था। डकैत गुड्डा गुर्जर के ग्वालियर पुलिस द्वारा पकड़े जाने के बाद से कल्ला गुर्जर गैंग का एकलौता सदस्यता था जो जंगलों में सक्रिय होकर घूम रहा था।

    ₹10000 का इनामी है डकैत कल्ला गुर्जर

    ₹10000 का इनामी है डकैत कल्ला गुर्जर

    कल्ला गुर्जर ही वह डकैत है जो डकैत गुड्डा गुर्जर को अब तक बचाता आया है। कल्ला गुर्जर के मुताबिक गुड्डा गुर्जर का गैंग चलता था और इस वजह से लंबे समय तक डकैत गुड्डा गुर्जर पुलिस के हाथ नहीं लग सका लेकिन गुड्डा गुर्जर के पकड़े जाने के बाद कल्ला गुर्जर अकेला पड़ गया और पुलिस ने कल्ला को पकड़ लिया।

    ये भी पढ़ें-Morena news: आंगनबाड़ी केंद्र में खेल रहे थे बच्चे अचानक ऊपर गिर गई पानी की टंकी की दीवारये भी पढ़ें-Morena news: आंगनबाड़ी केंद्र में खेल रहे थे बच्चे अचानक ऊपर गिर गई पानी की टंकी की दीवार

    कल्ला गुर्जर के घर पर चलाया था बुलडोजर

    कल्ला गुर्जर के घर पर चलाया था बुलडोजर

    मुरैना पुलिस ने डकैत कल्ला गुर्जर पर दबाव बनाने के लिए उसके लोहगढ़ गांव स्थित घर पर बुलडोजर चलाने की कार्यवाही भी की थी। पुलिस ने डकैत कल्ला गुर्जर के घर के एक हिस्से को तोड़ दिया था लेकिन डकैत कल्ला गुर्जर के परिजनों ने पुलिस से गुहार लगाई कि वे जल्द ही कल्ला गुर्जर को हाजिर करवा देंगे जिसके बाद पुलिस ने बुलडोजर की कार्रवाई रोक दी थी लेकिन कल्ला गुर्जर हाजिर नहीं हुआ था हालांकि पुलिस ने शनि पर्वत से कल्ला गुर्जर को पकड़ लिया।

    Comments
    English summary
    dacoit gudda gurjar gang member kalla gurjar arrested by morena police
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X