• search
मुरादाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

यूपी: महिला कावंड़िये समेत दो की मौत, गुस्साए कावंड़ियों ने की तोड़फोड़, लगाया जाम

|

Moradabad News, मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश में दो जगह सड़क हादसों में कांवड़ लेकर आ रही महिला कावंड़िये समेत दो की मौत हो गई। इस से गुस्साए साथी कांवड़ियों ने जमकर हंगामा काटा और बसों में तोड़फोड़ भी की। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गुस्साए कांवड़ियों को शांत करने का प्रयास किया। काफी देर बाद पुलिस ने कांवड़ियो को शांत कराया और दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया।

Two kanwar died in road accident

पहला मामला रामपुर के स्वार थाना क्षेत्र के समोदिया गांव के पास का है। यहां हरिद्वार से 20 से 25 कावड़ियों को स्थान बना कर विश्राम के लिए रोक गया था। बता दें कि सुबह 5:30 बजे सीमा रानी मुंह धोने के लिए पेट्रोल पंप पर लगे हैंडपंप पर जा रही थी। इसी दौरान पिकअप ने उसे टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे तत्काल जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां मौत हो गई । मौत की सूचना मिलते ही खिमोतिया गांव के तमाम ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और जाम लगा दिया।

पुलिस के समझाने पर खोला मार्ग

इसी बीच पुलिस भी पहुंच गई और लोगों को समझाने का प्रयास किया। करीब एक घंटे बाद जाम खोल दिया। इस दौरान जाम में फंसे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। स्वार कोतवाल आरपी वर्मा ने बताया कि पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर रही है।

दूसरी घटना मुरादाबाद की

जबकि दूसरी घटना मुरादाबाद के कांठ में हुई। रविवार सुबह 6:30 बिजनौर रोड पर छजलैट के रजपुरा में तेज रफ्तार ट्रक ने कांवड़िये मदन सिंह को कुचल दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। मदन मुरादाबाद के थाना मझोला के लकड़ी पुराना मझरा के गांव का रहने वाला था। पीछे से आ रहे कांवड़ियों के दूसरे जत्थों ने रोड जाम कर दिया। गुस्साए कांवड़ियों एक डायल 100 वाहन और रोडवेज बस भी तोड़ डाला। मृतक कांवड़िये के साथियों की सूचना पर परिजन भी आ गए। सीओ, एसपी देहात, एसडीएम भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। काफी समझाइश के बाद दो घंटे बाद जाम खोला गया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Two kanwar died in road accident
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X