• search
मुरादाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सपा सांसद एसटी हसन का राम मंदिर को लेकर विवादित बयान, कहा- चंदा लेने निकले लोगों पर होगा पथराव

|

Samajwadi Party MP ST Hasan controversial statement: मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुरादाबाद (Moradabad) से समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के सांसद एसटी हसन (ST Hasan) ने अयोध्या में राम मंदिर (Ram Temple) निर्माण को लेकर विवादित बयान दिया है। सांसद ने कहा कि बीजेपी चुनाव आते ही हिंदू-मुस्लिम फार्मूले का इस्तेमाल करती है। राम मंदिर बनाने के लिए चंदा लेने निकले लोगों पर कुछ बिके हुए मुसलमानों से पथराव करा देंगे और दंगा करवा देंगे। पथराव के बाद बाकी मुसलमानों का क्या हश्र होगा, इसका उदाहरण आपने मध्य प्रदेश में देखा होगा। बता दें, एसटी हसन इससे पहले भी अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रह चुके हैं।

    सपा सांसद एसटी हसन का राम मंदिर को लेकर विवादित बयान, कहा- चंदा लेने निकले लोगों पर होगा पथराव

    Samajwadi Party MP ST Hasan controversial statement on ram mandir

    सपा सांसद का विवादित बयान

    दरअसल, समाजवादी पार्टी की ओर स्वामी विवेकानंद जयंती के मौके पर बुधवार को युवा घेरा कार्यक्रम का आयोजन किया था। सांसद एसटी हसन के आवास पर भी इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान एसटी हसन ने बीजेपी पर राम मंदिर निर्माण के जरिए राजनीति करने का आरोप लगाया। कहा कि राम मंदिर बनने जा रहा है। राम मंदिर का मामला भी खत्म हो गया। भोले-भाले लोग धार्मिक भावनाओं में बहकर इनको वोट दे देंगे। उन्‍होंने कहा कि बीजेपी उत्तर प्रदेश में हिंदू-मुस्लिम के बीच सद्भाव को बिगाड़कर चुनावों में फायदा ले सकती है और इसमें कुछ बिके हुए मुसलमान उनका साथ देंगे। एसटी हसन ने कहा कि बीजेपी के लोग राम मंदिर के लिए चंदा लेने निकलेंगे और कुछ बिके हुए मुसलमान उनके ऊपर पथराव करेंगे।

    पथराव से बीजेपी को मिलेगा फायदा

    सपा सांसद ने कहा, 'पथराव के बाद जो होगा वो आप मध्य प्रदेश में देख चुके हैं। इसके जरिए हिंदुओं को ये मैसेज दिया जाएगा कि हम ये हालत कर सकते हैं। इससे बीजेपी को चुनावों में फायदा मिलेगा।' एसटी हसन ने कहा कि बीजेपी की राजनीति को समझने की जरूरत है। आखिर इस तरह की राजनीति कब तक चलेगी। उन्‍होंने कहा कि हिंदू-मुसलमान करने से रोटी-रोजी नहीं चलती। भाजपा चुनावों से पहले ध्रुवीकरण की कोशिश कर सकती है।

    भाजपा सांसद साक्षी महाराज का वीडियो वायरल, कहा- बिहार के बाद अब यूपी-बंगाल में भी हमारी मदद करेंगे ओवैसी

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Samajwadi Party MP ST Hasan controversial statement on ram mandir
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X