• search
मुरादाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सीएम का पुतला फूंक रहे थे सपाई, दरोगा के पैंट में लग गई आग, देखें वीडियो

|

Moradabad news, मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता कलेक्ट्रेट पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला फूंक रहे थे, इसी दौरान दो पुलिस वाले पुतले पर झपटे तो एक दरोगा की पैंट में आग लग गई। आग लगते ही दरोगा घबरा गए और आग बुझाने की कोशिश करने लगे। दरोगा की पैंट में आग लगती देख समाजवादी पार्टी के एक कार्यकर्ता ने आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन पास में खड़े पुलिस वाले तमाशा देखते रहे। कलेक्ट्रेट पर कुछ देर हंगामा करने के बाद सपा कार्यकर्ता वापस चले गए।

इलाहाबाद में लाठीचार्ज, कई जख्मी

इलाहाबाद में लाठीचार्ज, कई जख्मी

दरअसल, लखनऊ में अखिलेश यादव को इलाहबाद जाने से रोके जाने से नाराज सपा कार्यकर्ताओं ने आज पूरे उत्तर प्रदेश में विरोध प्रदर्शन किए। इलाहाबाद में सपा के हजारों कार्यकर्ता योगी सरकार के विरोध में सड़क पर उतर आए और जगह-जगह जमकर तोड़फोड़ के साथ नारेबाजी की गई। शहर के बालसन चौराहे पर बवाल बढ़ने के बाद पुलिस से सपाइयों की झड़प भी हुई। जिसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज कर सपाइयों को पीछे धकेला। इस दौरान भगदड़ मची, जिसमें कई सपा कार्यकर्ताओं को चोट भी आ गई है।

गोरखपुर में पुलिस साथ जमकर हुई धक्‍का-मुक्‍की

गोरखपुर में पुलिस साथ जमकर हुई धक्‍का-मुक्‍की

गोरखपुर में सैकड़ों की संख्‍या में कार्यकर्ता सड़क पर आकर विरोध प्रदर्शन करने लगे। उन्‍होंने योगी और उनकी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच जमकर धक्‍का-मुक्‍की भी हुई। पुलिस ने दर्जनों कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया।

वाराणसी में सीएम के तस्वीर पर पोती कालिख

वाराणसी में सीएम के तस्वीर पर पोती कालिख

वाराणसी के सिगरा इलाके में समाजवादी पार्टी के समर्थकों ने पुलिस की आंखों में धूल झोंकते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला फूंका और प्रशासन व शासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला फूंक कर अपना विरोध दर्ज कराया। वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के फैसले का विरोध करते हुए समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने मैदागिन इलाके में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की लगी होर्डिंग पर कालिख पोत दी जिसके बाद हड़कंप मच गया। काफी देर तक चौराहे पर समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं का हंगामा चलता रहा और लगातार पूरे इलाके में भगदड़ की स्थिति मची रही। इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और लगभग एक दर्जन से ज्यादा समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया गया है।

ये भी पढ़ें: क्यों लगी इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में अखिलेश के कार्यक्रम पर रोक, जानिए इसकी असली वजह

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
policeman clothes catches fire during samajwadi party workers protest
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X