• search
मुरादाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

UP: दो अलग-अलग हादसों में सात लोगों की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल

|

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में गुरुवार सुबह अलग-अलग हादसों में सात लोगों की मौत हो गई है, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पहला हादसा मुरादाबाद-फर्रुखाबाद हाईवे पर हुआ, जहां एक तेज रफ्तार कैंटर ने थ्री-व्हीलर को रौंदा। इस हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीन लोग घायल हो गए। वही, दूसरा हादसा कन्नौज के पास आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हुआ है। यहां एक तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई। इसमें तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

Many people died in road accidents

जानकारी के मुताबिक, मुरादाबाद के छजलैट में गुरुवार को तेज रफ्तार कैंटर ने थ्रीव्हीलर को रौंद दिया। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है। इनमें से तीन मृतक बिजनौर के नहटौर के रहने वाले थे जबकि चौथे मृतक की पहचान अभी नहीं हो पाई है। हादसे के बाद कैंटर चालक मौके से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि मरने वाले मजदूर नेपाल जाने के लिए बिजनौर से मुरादाबाद आये थे। उनकी ट्रेन छूट जाने के बाद वह सभी थ्रीव्हीलर से वापस घर लौट रहे थे।

वहीं, दूसरा हादसा आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हुआ। गुरुवार सुबह फगुहा भट्टा के पास एक तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकरा गई। जिसमें दो महिलाओं समेत तीन लोगों की मौत हो गई है। बता दें कि हादसा इतना भीषण था कि कार दो हिस्सों में बट गई। फिलहाल मारे गए लोगों की पहचान नहीं हो पाई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस फिलहान इनकी शिनाख्त करने में जुटी है।

English summary
Many people died in road accidents
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X