• search
मिर्जापुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

भतीजी-भतीजे को बाइक से स्कूल छोड़ने जा रहे चाचा पर गिरा पुराना पीपल, दो की मौत

|

मिर्जापुर। यूपी के मिर्जापुर में स्कूल जाते समय चाचा-भतीजे के साथ दर्दनाक हादसा हुआ। भोड़सर गांव के गेट के पास सुबह सात बजे चाचा अपने भतीजे-भतीजी को स्कूल छोड़ने जा रहे थे कि रास्ते में उनके ऊपर पीपल का पुराना पेड़ गिर गया। पेड़ ‌के नीचे दबकर चाचा-भतीजे की मौत हो गई और भतीजी घायल हो गई। हादसे से आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया। मौके पर करनपुर चौकी प्रभारी पहुंचकर परिजनों को समझाने का प्रयास किया लेकिन परिजन नहीं माने। एसडीएम सदर गौरव श्रीवास्तव, सीओ सिटी सुधीर कुमार ने परिजनों को मुआवजा का आश्वासन दिया तब जाकर चार घंटे बाद जाम खुला।

 बाइक से निकले थे चाचा

बाइक से निकले थे चाचा

देहात कोतवाली क्षेत्र के भोड़सर गांव निवासी दिनेश कुमार की भतीजी व भतीजा बीएचयू के बरकछा स्थि‌त एक स्कूल में पढ़ते हैं। दिनेश प्रतिदिन उनको बाइक पर बैठाकर भोड़सर गेट के पास छोड़ने जाते थे। वहां से दोनों बस पर बैठकर साउथ कैंपस जाते हैं। सोमवार की सुबह 25 वर्षीय दिनेश कुमार अपनी आठ वर्षीय भतीजी दिव्यांशी और भतीजा छह वर्षीय अमन को लेकर बाइक से छोड़ने जा रहे थे।

पुरान पीपल का पेड़ गिर गया

पुरान पीपल का पेड़ गिर गया

वह भोड़सर गेट के पास पहुंचे ही थे कि सड़क के दूसरी ओर पीपल का पेड़ अचानक गिर गया। बाइक सवार दिनेश और भतीजा अमन पेड़ के नीचे आ गए। दिनेश के सिर में चोट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। दिव्यांशी को हल्की चोटें आई। गंभीर रूप से घायल अमन को उपचार के लिए मंडलीय अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टर ने अमर को मृत घोषित कर दिया।

ग्रामीणों ने लगाया जाम

ग्रामीणों ने लगाया जाम

घटना से आक्रोशित परिजनों ने रीवां मार्ग पर जाम लगा दिया। परिजन आला अधिकारियों को बुलाने की मांग पर अड़ रहे। मौके पर पहुंचे एसडीएम सदर गौरव श्रीवास्तव के आश्वसन पर चार घंटे बाद परिजनों ने जाम समाप्त किया। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा।

ये भी पढ़ें- एटा: मंगेतर जोड़े ने पुलिस वर्दी में बनाया VIGO पर वीडियो, अब हो रहा वायरल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
nephew and uncle died after peepal tree fallen on them
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X