• search
मिर्जापुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

भाजपा नेता की तीन गोली मारकर हत्या, परिजनों ने शव रखकर लगाया जाम

|

Mirzapur News, मिर्जापुर। उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में भाजपा नेता संतोष कुमार उर्फ गुड्डू चौबे का शव मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा दी। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में संतोष को तीन गोली लगने से मौत होने की पुष्टि हुई है। घटना से गुस्साए परिजनों ने भाजपा नेता का शव मिर्जापुर-प्रयागराज मार्ग पर रख जाम लगा दिया। मृतक के परिजन घटना का शीघ्र खुलासा करने की मांग कर रहे थे। वहीं, पुलिस ने परिजनों को घटना का शीघ्र खुलासा करने का आश्वासन देकर जाम खुलवाया।

क्या है मामला

क्या है मामला

जानकारी के अनुसार, गुड्डू चौबे शुक्रवार की दोपहर कोटे का पैसा जमा करने के लिए गैपुरा बैंक में गए थे। वहां से घर लौटने के बाद शाम को मिर्जापुर नगर के नटवां स्थित आवास पर बाइक से लौट रहे थे। रास्ते में अकोढ़ी-कालीखोल पुरानी रेलवे लाइन के पास उनका शव पड़ा मिला। राहगिरों ने सड़क किनारे शव पड़ा देखकर पुलिस और परिजनों को सूचना दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक विभाग ने घटना स्थल का निरीक्षण कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

पोस्टमॉर्ट रिपोर्ट में हुए हत्या का खुलास

पोस्टमॉर्ट रिपोर्ट में हुए हत्या का खुलास

रात साढ़े आठ बजे मंडलीय अस्पताल में परिजनों ने हत्या किए जाने की आशंका जताई। रात में ही भाजपा और अपना दल के नेताओं का जमावड़ा लग गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए रात में ही शव का पोस्टमॉर्टम हुआ। पोस्टमॉर्टम रिर्पोट में तीन गोली लगने से मौत की पुष्टि हुई। एक गोली दाएं सीने और दो पीठ में लगी थी। गोली लगने से मौत की पुष्टि होने पर परिजन और ग्रामीण आक्रोशित हो गए।

शव रखकर सड़क पर लगाया जाम

शव रखकर सड़क पर लगाया जाम

शनिवार की सुबह नौ बजे ग्रामीणों के साथ परिजनों ने शव को मिर्जापुर-प्रयागराज मार्ग पर शव को रखकर सड़क जाम लगा दिया। मौके पर नगर विधायक रत्नाकर मिश्र समेत सैकड़ो भाजपा-अपना दल के नेता मौके पर पहुंचे गए। परिजनों ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते रहे। हत्या के विरोध में गैपुरा बाजार की दुकाने बंद रही। मौके पर विंध्याचल, जिगना पुलिस, पीएसी के के साथ सीओ सिटी मौके पर पहुंचे रहे। सुबह 11 बजे एएसपी सिटी प्रकाश स्वरूप पांडेय भी मौके पर पहुंचकर परिजनो को कार्रवाई का आश्वासन दिया।

ये भी पढ़ें:-टूरिस्ट बस और कार की टक्कर के बाद लगी आग, 5 लोग जिंदा जले

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP leader Santosh Kumar shot dead in Mirzapur
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X