• search
मेरठ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

नौकर को दिल दे बैठी लड़की, पिता से बोली- आपकी जिंदगी बस इतनी थी, और फिर...

Google Oneindia News

उत्तर प्रदेश के मेरठ में रिश्तों को शर्मसार करने वाला बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक बेटी ने अपने ही पिता की गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद पांच दिनों तक शव को छिपाए रखा। पुलिस ने शव को तो बरामद कर लिया, लेकिन जब हत्या की वजह सामने आई तो सब दंग रह गए। एसपी देहात केशव कुमार ने बताया कि इस मामले में मृतक की बेटी सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

पांच दिन से लापता था शख्स

पांच दिन से लापता था शख्स


मामला मवाना के बहसूमा थानाक्षेत्र का है। पांच दिन से लापता एक व्यक्ति का शव नलकूप के पास मिला। मौके पर खून के निशान मिले। पुलिस ने गंभीरता से मामले की जांच की तो हत्या का राज सामने आ गया। शव की शिनाख्त बहसूमा निवासी सतवंत (45) के रूप में हुई।

बेटी ने नौकर के साथ मिलकर की पिता की हत्या

बेटी ने नौकर के साथ मिलकर की पिता की हत्या

पुलिस ने शक के आधार पर मृतक की बेटी और नौकर को हिरासत में लेकर पूछताछ की। कमरे की तलाशी ली गई तो वहां पर खून से सना एक बांस भी मिला। पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो मृतक की बेटी और नौकर ने सच कबूल करते हुए जुर्म स्वीकार लिया। बेटी ने बताया कि उसने ही नौकर के साथ मिलकर पिता की हत्या की और शव को नलकूप पर छिपा दिया।

नौकर के प्यार में बेटी ने पिता को उतारा मौत के घाट

नौकर के प्यार में बेटी ने पिता को उतारा मौत के घाट

पुलिस के मुताबिक, मृतक की बेटी का नौकर के साथ अफेयर चल रहा था। दोनों के इस रिश्ते का सतवंत विरोध करता था। इसलिए दोनों ने उसे रास्ते से हटाने की साजिश रची। मौका पाते ही दोनों ने सतवंत की हत्या कर दी।एसपी देहात केशव कुमार ने बताया कि सौतेली बेटी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पिता की हत्या कर दी थी। शव को नलकूप में छिपा दिया था। पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल के बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। शव को भी बरामद कर लिया है।

बेटी के आशिक की सरेराह चप्पलों से पिटाई, घसीटते, मारते थाने ले गईंबेटी के आशिक की सरेराह चप्पलों से पिटाई, घसीटते, मारते थाने ले गईं

Comments
English summary
UP girl killed father over illicit relationship with servant
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X