• search
मेरठ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

इस शूटर ने ली थी सलमान खान को मारने की सुपारी, 30 लाख में हुआ था सौदा

|

मेरठ। कुख्यात शक्ति नायडू के साथी एक लाख के इनामी रवि उर्फ भूरा को शुक्रवार को पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ में रवि उर्फ भूरा को एक गोली पैर और दूसरी कमर में लगी है। पुलिस पूछताछ में भूरा ने कबूल किया है कि उसने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के दफ्तर से 8 करोड़ रुपए लूटे थे। साथ ही राजस्थान के गैंगस्टर संपत नेहरा के साथ मिलकर सलमान खान को मारने के लिए 30 लाख की सुपारी भी ली थी। 5 जनवरी 2018 को जोधपुर कोर्ट में पेशी के दौरान गैंगस्टर लारेंस विश्नोई ने सलमान को मारने की धमकी दी थी।

शक्ति नायडू को मुठभेड़ में ढेर

शक्ति नायडू को मुठभेड़ में ढेर

एडीजी कुमार ने बताया कि बीते मंगलवार को मेरठ के कंकरखेड़ा में डेढ़ लाख के इनामी बदमाश शिव शक्ति नायडू को मुठभेड़ में मार गिराया गया था, लेकिन उसका साथी रवि मलिक उर्फ भूरा फरार हो गया था। रवि मुजफ्फरनगर के रायशी का रहने वाला है और दिल्ली के जीवन पार्क कॉलोनी में रहता था। शुक्रवार को सूचना मिली कि रवि पुष्प विहार में मौजूद है, जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी की।

एनकाउंटर में पकड़ा गया रवि भूरा

एनकाउंटर में पकड़ा गया रवि भूरा

पुलिस को देखते ही भूरा रेलवे रोड की तरफ भगने लगा। बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी, जवाबी कार्रवाई में रवि के पैर में गोली लगी। इस दौरान मौका पाकर उसका साथी पिंटू बंगाली और नितिन सैदपुरिया और एक अन्य बदमाश फरार हो गया। एडीजी के मुताबिक, पुलिस पूछताछ में भूरा ने बताया कि राजस्थान के संपत नेहरा के साथ मिलकर उसने साल 2018 में हैदराबाद में अभिनेता सलमान खान की हत्या की सुपारी ली थी। बता दें, 5 लाख के इनामी संपत को हैदराबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। फिलहाल वह तिहाड़ जेल में है।

इंस्पेक्टर की हत्या करने आए थे शूटर

इंस्पेक्टर की हत्या करने आए थे शूटर

पुलिस के मुताबिक, रवि भूरा ने बताया कि 30 जनवरी को वह वैष्णो धाम कॉलोनी में दिल्ली के बदमाश शक्ति नायडू के साथ मिलकर बिजनौर में तैनात इंस्पेक्टर और प्रॉपर्टी डीलर विपिन कुमार की हत्या करने आए थे। नायडू के साथी तिलकराज और उसके भतीजे हनी ने वारदात करने से इनकार कर दिया था, जिस पर नायडू ने चाचा-भतीजे पर गोलियां चलाई थी। गोली लगने से हनी की मौत हो गई थी। मंगलवार को पुलिस ने मुठभेड़ में डेढ़ लाख के इनामी शक्ति नायडू को भी ढेर कर दिया।

मेरठ: मुठभेड़ में ढेर हुआ एक लाख का इनामी शक्ति नायडू, भारी मात्रा में हथियार बरामदमेरठ: मुठभेड़ में ढेर हुआ एक लाख का इनामी शक्ति नायडू, भारी मात्रा में हथियार बरामद

English summary
shooter ravi bhura claims he took contract to kill salman khan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X