• search
मेरठ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मेरठ में खुलेआम उड़ी लॉकडाउन की धज्जियां, 'मुर्गी-चप्पल सब मिलेगा' वायरल हो रहा युवक का वीडियो

|

कोरोना वैक्सीन: ऑक्सफोर्ड ही नहीं, ये 6 वैक्सीन भी पहुंच चुकी हैं थर्ड फेज के ट्रायल में

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ में लिसाड़ी गेट क्षेत्र के शकूरनगर में शनिवार को लॉकडाउन की खुलेआम धज्जियां उड़ाई गईं। दरअसल, एक युवक ने वीडियो बनाकर वायरल किया है, जिसमें वह कह रहा है कि यह शकूरनगर है, यहां मुर्गा भी मिलता है, अंगूर भी मिलता है और चप्पल भी। युवक एक बाजार में मौजूद है, जहां भारी भीड़ नजर आ रही है। एसएसपी ने मामले में संज्ञान लेते हुए दो सीओ समेत पांच पुलिस अधिकारियों के खिलाफ जांच बैठा दी है।

    Lockdown: में सारे नियम ताख पर रखते हुए Meerut,'मुर्गी-चप्पल सब मिलेगा' देंखे Video | वनइंडिया हिंदी
    युवक ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया शेयर

    युवक ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया शेयर

    मेरठ के ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र और लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के बॉर्डर लिसाड़ी रोड पर शकूरनगर में शनिवार सुबह कई दुकानें खुली हुई थी। एक युवक पहुंचा और उसने खुली दुकानों की वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। लिसाड़ी रोड पर रहने वाले लोगों की मानें तो दो दिन पूर्व ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र की गणेशपुरी चौकी पर तैनात एक सिपाही को पकड़कर लोगों ने मारपीट की थी। उस पर आरोप है कि वह लोगों से दुकान खुलवाने के नाम पर उगाही करता है, जो सिपाही को पैसा नहीं देता वह उसकी पिटाई करता है। लिसाड़ी गेट के लोगों में इसे लेकर काफी रोष है।

    56 दुकानदारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

    56 दुकानदारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

    शनिवार को वीडियो वायरल होते ही पुलिस अधिकारियों के होश उड़ गए। सीओ कोतवाली को जांच के लिए भेजा। सीओ कोतवाली दिनेश शुक्ला के मुताबिक, शकूरनगर की मार्केट में लॉकडाउन का उल्लंघन कर 56 दुकान खोली गई थी। इन दुकानदारों के खिलाफ ब्रह्मपुरी व लिसाड़ी गेट थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। डीएम अनिल धींगरा ने बताया कि इंस्पेक्टर के अनुसार, सुबह आठ बजे का वीडियो है, लेकिन वह इस जवाब से संतुष्ट नहीं हैं। उन्होंने कहा कि सुबह आठ बजे भी सब्जी, फल और किराना की दुकान खुलनी चाहिए, न कि चूड़ियों, चप्पलों और कपड़ों की।

    दो सीओ समेत पांच पुलिस अधिकारियों के खिलाफ जांच

    दो सीओ समेत पांच पुलिस अधिकारियों के खिलाफ जांच

    मामले में सीओ कोतवाली दिनेश शुक्ला, सीओ ब्रह्मपुरी चक्रपाणि त्रिपाठी, इंस्पेक्टर लिसाड़ी गेट प्रशांत कपिल, इंस्पेक्टर ब्रह्मपुरी सुभाष अत्री, पिलोखड़ी पुलिस चौकी इंचार्ज अजय कुमार शर्मा के खिलाफ जांच बैठा दी गई है। एसपी क्राइम मामले की जांच करेंगे। इसके अलावा जिन दुकानदारों ने दुकान खोली है, उन सभी को नोटिस जारी किया है। एसएसपी अजय कुमार साहनी ने बताया कि रविवार से शकूरनगर में दो कंपनी पीएससी तैनात रहेगी। पुलिस व प्रशासन की ड्यूटी लगी थी, इन सबसे जवाब तलब होगा।

    मेरठ: आइसोलेशन में भर्ती कोरोना संदिग्ध की मौत, बुखार और खांसी के बाद हुआ था भर्ती

    12 अगस्‍त को रूस से आ रही है पहली कोरोना वायरस वैक्‍सीन, जानिए इसके बारे में सबकुछ

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    market open during lockdown in meerut video viral
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X