• search
मेरठ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पत्‍नी ने सुंदरकांड पाठ में जाने से किया इनकार, पति ने गर्म तवे से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

|

Husband Murdered His Wife In Meerut: मेरठ। उत्‍तर प्रदेश के मेरठ जिले में दिलदहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक शख्‍स ने मामूली सी बात पर अपनी पत्‍नी की बेरहमी से हत्‍या कर दी। शख्‍स ने गर्म तवे से हमला कर पत्‍नी को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद घर के बाहर आया और चीख-चीखकर रोने बिलखने लगा। घटना से घर में कोहराम मच गया। उधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी पति को गिरफ्तार कर शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई में जुटी है।

Husband Murdered His Wife In Meerut

पत्‍नी ने सुंदरकांड पाठ में जाने से किया था इनकार

मामला भावनपुर थाना क्षेत्र की गोल्फ लाइव कॉलोनी का है। सुनील पुत्र लाखन सिंह मूल रूप से गजरौला हसनपुर का रहने वाला है। सुनील की शादी 2011 में दौराला के गांव मटौर निवासी रजनी पुत्री सुशील कुमार से हुई थी। उसके दो बच्चे माही (5) और माधव (7) हैं। पिता लाखन ने के मुताबिक, मंगलवार को पड़ोसी के घर सुंदरकांड का पाठ चल रहा था। वह पत्नी मिथलेस व पोती-पोते के साथ पड़ोसी के घर गए थे। इसी दौरान बेटे ने फोन क‍िया और तुरंत घर आने को कहा। वह दौड़ते हुए घर पहुंचे तो देखा कि रजनी खून से लथपथ जमीन पर पड़ी थी। सुनील ने बताया कि रजनी ने सुंदरकांड पाठ में जाने से मना कर दिया था। गुस्से में आकर उसने तवा रजनी के सिर पर मार दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने आरोपी पति को किया गिरफ्तार

पत्‍नी की हत्‍या के बाद सुनील घर से बाहर निकल चीख-चीखकर रोने लगा। रजनी की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक महिला के परिजनों ने दो महिलाओं समेत चार लोगों के खिलाफ हत्या का आरोप लगा तहरीर दी है। सीओ सदर देहात पूनम सिरोही ने बताया कि महिला की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी पति सुनील को गिरफ्तार कर लिया गया है।

COVID-19:यूपी में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 815 नए केस, 11 लोगों की मौत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Husband Murdered His Wife In Meerut
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X