• search
मेरठ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दबंगों की दहशत से यूपी पुलिस की तैयारी कर रही छात्रा ने छोड़ी पढ़ाई, पुलिस से लगाई गुहार

|

मेरठ। यूपी के मेरठ में दबंगई और छेड़छाड़ से आहत यूपी पुलिस की तैयारी कर रही एक छात्रा और उसकी बहन ने दहशत में आकर पढ़ाई छोड़ दी है। मंगलवार को पीड़ित परिवार ने एसएसपी कार्यालय में गुहार लगाई। सीओ क्राइम ने संबंधित थाना पुलिस को मामले में जांच के आदेश दिए हैं।

girl left study due to eve teasing in meerut

क्या है पूरा मामला

क्षेत्र में स्थित एक गांव की रहने वाली दो बहनें अपने परिवार के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंची। एक युवती ने बताया कि वह बीएड की छात्रा है और यूपी पुलिस की तैयारी कर रही थी। छात्रा के मुताबिक, वह अपनी छोटी बहन के साथ किला परीक्षितगढ़ स्थित कोचिंग सेंटर में कोचिंग के लिए जाती थी। आरोप है कि बस में आते समय गांव के कुछ दबंग युवक दोनों बहनों के साथ अक्सर छेड़खानी करते थे। उन्हें अपना मोबाइल नंबर देकर उन पर दोस्ती करने का दबाव बनाते थे। विरोध करने पर परिवार के खात्मे की धमकी दिया करते थे। शोहदों की हरकतों से तंग आकर आखिरकार दोनों बहने पढ़ाई छोड़ कर अपने घर बैठ गईं।

girl left study due to eve teasing in meerut

घर में घुसकर की छेड़छाड़ और मारपीट

आरोप है कि सोमवार को दबंगों ने घर में घुसकर छात्राओं और उनके परिवार के साथ जमकर मारपीट की। आरोपियों ने छात्राओं से छेड़छाड़ करते हुए उनके घर में तोड़फोड़ की और मौके से फरार हो गए। दहशत में आए पीड़ितों ने पुलिस से शिकायत की। आरोप है कि पुलिस ने एक आरोपी और उसकी मां को हिरासत में लिया, लेकिन कुछ देर बाद ही थाने से छोड़ दिया। मंगलवार को पीड़ितों ने एसएसपी ऑफिस में घटना की शिकायत करते हुए मदद की गुहार लगाई। उधर, सीओ क्राइम ने छेड़छाड़ की बात से इनकार करते हुए मामले की जांच थाने को सौंपे जाने की बात कही है।

ये भी पढ़ें: कर्ज के बदले दे रहा था पत्नी, नहीं मानी तो तीन तलाक देकर कहा- तू बूढ़ी हो गई है...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
girl left study due to eve teasing in meerut
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X