• search
मेरठ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

मेरठ कॉलेज में दिनदहाड़े पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष पर फायरिंग, गोली लगने से एक छात्र घायल

Google Oneindia News

Recommended Video

    मेरठ : मेरठ कालेज में फायरिंग, पथराव और बोतलें चली, एक युवक घायल

    मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ कॉलेज में दिनदहाड़े पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष अंकित मलिक पर जानलेवा हमला हुआ है। फायरिंग की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली। वहीं फायरिंग में एक छात्र गोली लगने से घायल हो गया है। घायल छात्र को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। आरोपी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

    attack on ex student union president of meerut college

    जानकारी के अनुसार, मामला मेरठ के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के कमिश्नरी ऑफिस और एसएसपी आवास के पास बने मेरठ कॉलेज के गेट का है। पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष अंकित मलिक की मानें तो गुरूवार दोपहर को वह अपने साथी विनय के साथ मेरठ कॉलेज के गेट के बाहर खड़े थे। आरोप है कि इसी दौरान छात्र नेता अंकित ढाका अपने एक दर्जन साथियों को लेकर वहां आ धमका। इसके बाद आरोपियों ने अंकित को निशाना बनाकर पिस्टल और तमंचे से ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। गोलियां चलते ही कॉलेज परिसर में भगदड़ मच गई और अंकित मलिक भी जान बचाकर भागने लगा। बताया जाता है कि हमलावर भी अंकित के पीछे फिल्मी स्टाइल में फायरिंग करते हुए दौड़े, मगर अंकित किसी तरह बच गए। मगर आरोपियों की फायरिंग में एक छात्र गोली लगने से घायल हो गया।

    घटना के बाद कॉलेज परिसर में हड़कंप मच गया और आरोपी मौके से फरार हो गए। मेरठ कॉलेज में फायरिंग की सूचना पर एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह तीन थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने गोली लगने से घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया। घायल छात्र ने अपना नाम खतौली निवासी राहुल बताया है। राहुल के मुताबिक वह एमए में एडमिशन कराने के लिए कॉलेज आया था। उधर, पुलिस ने पीड़ित पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष अंकित मलिक से पूछताछ की। अंकित मलिक ने गोली मारने वालों में विनीत कुमार, पंकज उज्जवल, सौरभ सिंह, अंकित ढाका, उत्तम मलिक समेत आठ छात्र के नाम पुलिस को बताये है। एसपी सिटी ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

    ये भी पढ़ें:- संभल: बदमाशों से मुठभेड़ में शहीद हुए पुलिसकर्मियों को नहीं मिली एंबुलेंस, सब्जी ढोने वाले टेम्पो से ले गए अस्पतालये भी पढ़ें:- संभल: बदमाशों से मुठभेड़ में शहीद हुए पुलिसकर्मियों को नहीं मिली एंबुलेंस, सब्जी ढोने वाले टेम्पो से ले गए अस्पताल

    Comments
    English summary
    attack on ex student union president of meerut college
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X