• search
मऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Video Viral- मऊ में छात्र ने शिक्षक को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, पैर पकड़ कर गुहार लगाता रहा शिक्षक

मऊ जिले के रानीपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत खुरहट गांव में अपने साथियों संग मिलकर एक छात्र ने शिक्षक को सरेराह दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
Google Oneindia News

मऊ, 26 अगस्त: मऊ जिले में छात्र द्वारा अपने साथियों संग मिलकर शिक्षक को सरेराह दौड़ा-दौड़ा कर मारने पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में शिक्षक की तहरीर पर एक नामजद समेत तीन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है, पुलिस टीम द्वारा आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

कार रोककर चलाने लगे ईंट-पत्थर

कार रोककर चलाने लगे ईंट-पत्थर

दरअसल पंकज यादव नामक शिक्षक रानीपुर स्थित एक प्राइवेट विद्यालय में शिक्षक हैं। बताया जा रहा है कि 2 अगस्त को पंकज अपने भांजे को लेकर सिरियारपुर स्थित देइया माता के धाम में मुंडन कराने के लिए गए थे। वहां से वह लौट रहे थे, उसी दौरान रानीपुर थाना अंतर्गत खुरहट गांव के पास कुछ युवकों ने हाथ देकर कार चालक को रुकने का इशारा किया। कार रुकते ही युवक हमलावर हो गए और कार के शीशे पर एक पत्थर चलाने लगे।

शिक्षक और चालक दोनों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटे

शिक्षक और चालक दोनों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटे

वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि आरोपियों द्वारा कार पर पत्थर चलाने के बाद उसमें सवार शिक्षक और चालक कार से बाहर निकलकर भागने लगते हैं। उसके बाद मनबढ़ युवक दोनों को दौड़ा कर पकड़ लेते हैं और पीटने लगते हैं। सुनसान सड़क होने के चलते शिक्षक और चालक के चिल्लाने पर भी कोई बचाने नहीं पहुंचता है। करीब 59 सेकंड के वीडियो में भाग रहे चालक और शिक्षक पंकज यादव को मनबढ़ युवक दौड़ा-दौड़ा कर मारते पीटते नजर आ रहे हैं। वीडियो के अंत में वे शिक्षक के सिर पर पत्थर से भी मार रहे हैं।

साल भर पहले शिक्षक ने कक्षा से निकाल दिया था

साल भर पहले शिक्षक ने कक्षा से निकाल दिया था

मीडिया रिपोर्ट की माने तो जिस विद्यालय में पंकज यादव शिक्षक के तौर पर तैनात है, वहीं पर आरोपी माखन राजभर पढ़ता है। पिछले साल नवंबर माह में बिना बताए स्कूल में अनुपस्थित होने के चलते शिक्षक पंकज यादव द्वारा उसे क्लास रूम से बाहर निकाल दिया गया था। उसके बाद से ही माखन राजभर शिक्षक से खुन्नस रखता था और 2 अगस्त को अपने साथियों संग मिलकर उसने शिक्षक पर हमला कर दिया।

एक नामजद समेत तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज

एक नामजद समेत तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज

इस बारे में अपर पुलिस अधीक्षक मऊ त्रिभुवन नाथ त्रिपाठी ने बताया कि घटना 2 अगस्त की है और उसी दिन पीड़ित की तहरीर पर पुलिस द्वारा एक नामजद समेत कुल तीन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम द्वारा जगह-जगह दबिश दी जा रही है, जल्द ही उनको गिरफ्तार कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

कम बारिश के कारण यूपी, बिहार और झारखंड में सूखे का संकटकम बारिश के कारण यूपी, बिहार और झारखंड में सूखे का संकट

Comments
English summary
student assaulted teacher in mau, video viral
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X