• search
मऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मऊ: मुठभेड़ में धरा गया 50 हजार का इनामी बदमाश, पैर में लगी गोली

|
Google Oneindia News

मऊ। उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में 50 हजार के इनामी बदमाश राम सिंह उर्फ आनंद सिंह को पुलिस ने सोमवार की सुबह मुठभेड़ में धर दबोचा। बदमाश के पैर में गोली लगी है। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने कड़ी सुरक्षा के बीच उसे वाराणसी के बीएचयू रेफर कर दिया। राम सिंह उर्फ आनंद सिंह के ऊपर एक दर्जन से भी अधिक संगीन अपराधिक मामले जौनपुर जिले में दर्ज हैं। पुलिस अधीक्षक सुशील घुले ने बताया अपराधी हिस्ट्रीशीटर है। मऊ के बड़वा गोदाम में कुछ माह पूर्व हुई हत्या में राम सिंह मुख्य शूटर था। पुलिस को कई दिनों से तलाश थी।

bounty criminal of rs 50 thousand held in mau

पुलिस पर फायरिंग कर भाग रहा था बदमाश

बदमाश राम सिंह उर्फ आनंद सिंह जौनपुर जिले के चंदवक थाना क्षेत्र का रहने वाला है। उसके खि‍लाफ कुछ माह पूर्व मऊ जनपद बड़वा गोदाम में प्रधान हत्याकांड में मुख्य शूटर के आरोप में मुकदमा दर्ज है। इसके अलावा जौनपुर में एक दर्जन से भी अधिक संगीन अपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस अधीक्षक सुशील घुले ने बताया अपराधी हिस्ट्रीशीटर है। मऊ जनपद बड़वा गोदाम में कुछ माह पूर्व हुई हत्या में मुख्य शूटर था। पुलिस को कई दिनों से तलाश थी। एसपी ने बताया कि सोमवार की सुबह लगभग करीब 4:30 बजे सराय लखंसी थाना क्षेत्र के मठ मोहम्मदपुर गांव के पास आरोपी पुलिस पार्टी पर फायर कर भाग रहा था। बुलेट प्रूफ जैकेट पर गोली लगने से कोई हताहत नहीं हुआ। पुलिस की जवाबी फायरिंग में उसके पैर में गोली लगी। घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने कड़ी सुरक्षा के बीच उसे वाराणसी के बीएचयू रेफर कर दिया।

आगरा में दो इनामी बदमाश गि‍रफ्तार

उधर, आगरा में पुलिस ने तीन साल से फरार चल रहे दो इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार हुए दोनों बदमाशों पर 20-20 हजार रुपए का इनाम घोषित था। इस दोनों पर थाना ताजगंज में साल 2018 में एक नाबालिग लड़की को अगवा करने और उसके साथ रेप का केस दर्ज हुआ था। इस केस में मुख्य आरोपी मेहताब को पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था। मुख्य आरोपी मेहताब की इस करतूत में उसकी मदद उसके दो भाई नजाकत और तौहीद ने की थी।

च‍ित्रकूट: जहरीली शराब से अब तक 5 लोगों की मौत, सीएम योगी ने SDM समेत 6 जिम्‍मेदारों को क‍िया सस्‍पेंडच‍ित्रकूट: जहरीली शराब से अब तक 5 लोगों की मौत, सीएम योगी ने SDM समेत 6 जिम्‍मेदारों को क‍िया सस्‍पेंड

English summary
bounty criminal of rs 50 thousand held in mau
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X