• search
मऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

मऊ में बोले अनिल राजभर, OP Rajbhar और अंसारी का रिश्ता जगजाहिर

मऊ पहुंचे कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने ओमप्रकाश राजभर को लेकर कही बड़ी बात, बोले मीडिया में चर्चा में रहने के लिए ओमप्रकाश राजभर द्वारा दिया जाता है मूर्खतापूर्ण बयान।
Google Oneindia News

कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर सोमवार को मऊ पहुंचे। एक कार्यकर्ता को हॉस्पिटल में देखने के बाद मीडियाकर्मियों से बात करते हुए उन्होंने ओमप्रकाश राजभर पर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि अब्बास अंसारी और ओमप्रकाश राजभर का संबंध जगजाहिर है। 2022 चुनाव में ओमप्रकाश राजभर और अब्बास अंसारी दोनों एक ही गाड़ी में घूम घूम कर प्रकार करते थे, अब ओमप्रकाश राजभर अब्बास अंसारी को बेगाना बता रहे हैं।

Varanasi cx ifj a ugqao ygha gjxj

अपनी पार्टी द्वारा दिए थे टिकट
अनिल राजभर ने कहा कि 2022 चुनाव में ओमप्रकाश राजभर ने अपनी पार्टी से ही अब्बास अंसारी को टिकट दिया था। अब वह खुद अपनी बातों से पलट रहे हैं और अब्बास अंसारी को पहचानने से इंकार कर रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि ओमप्रकाश राजभर कब अपने बयान से पलट जाएं यह कोई नहीं जानता। ओमप्रकाश राजभर को लोग मूर्खतापूर्ण बयानबाजी करने के लिए जानते हैं। चुनाव से लेकर चुनाव के बाद तक अभी भी ओमप्रकाश राजभर द्वारा मूर्खतापूर्ण बयानबाजी की जाती है।

anil rajbhar

अब्बास के साथ पूरे प्रदेश के साथ पंजाब तक घूमे
उन्होंने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान ओमप्रकाश राजभर और अब्बास अंसारी दोनों एक ही गाड़ी में घूमते थे। उत्तर प्रदेश के विभिन्न जनपदों में चुनाव प्रचार करने के अलावा पंजाब में भी अब्बास अंसारी और ओमप्रकाश राजभर दोनों साथ में गए थे। ओमप्रकाश राजभर और अब्बास अंसारी का संबंध जगजाहिर है। उन्होंने कहा कि अब जब अब्बास अंसारी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है तो ओपी राजभर अब्बास से कन्नी काट रहे हैं।

अस्पताल में रविवार को पहुंचे थे ओपी राजभर
अस्पताल में भर्ती जिस कार्यकर्ता को देखने के लिए अनिल राजभर सोमवार को पहुंचे उसी कार्यकर्ता को रविवार को देखने के लिए ओमप्रकाश राजभर भी पहुंचे थे। ओमप्रकाश राजभर ने उसे अपनी पार्टी का कार्यकर्ता बताया था। वहीं सोमवार को अस्पताल में भर्ती कार्यकर्ता का हाल जानने पहुंचे कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर द्वारा बताया गया कि वह उनकी पार्टी का कार्यकर्ता है। पहले ही वे देखने के लिए पहुंच गए होते लेकिन अति व्यस्तता के चलते उन्हें आने में समय लगा।

ओपी राजभर ने सपा पर लगाया था गंभीर आरोप

यह भी बता दें कि सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर रविवार को मऊ में मीडिया कर्मियों से बात करते हुए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर गंभीर आरोप लगाया था। राजभर ने कहा था कि अखिलेश यादव को बहुत घमंड हो गया था। सुभासपा को उसी जगह से टिकट दिया गया जहां पर सुभासपा के प्रत्याशी चुनाव हार जाते। इस तरह अखिलेश यादव द्वारा सुभासपा को खत्म करने का प्लान किया गया था। इसके अलावा ओपी राजभर द्वारा यह भी कहा गया था कि अब्बास अंसारी अखिलेश के हैं, केवल पार्टी से सिंबल लेने के कारण हमारी पार्टी से विधायक हैं।

Varanasi: भाजपा चुनाव के लिए नहीं जनता के लिए करती है काम, AAP नेता करते हैं लोगों को गुमराह - मंत्री नंदी Varanasi: भाजपा चुनाव के लिए नहीं जनता के लिए करती है काम, AAP नेता करते हैं लोगों को गुमराह - मंत्री नंदी

Comments
English summary
Anil Rajbhar said in Mau, the whole country knows about OP Rajbhar
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X